पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले के लिए सूर्यकुमार यादव ने भरी हुंकार, मौसम को लेकर कही बड़ी बात

सूर्यकुमार यादव पर बल्लेबाजी के दौरान बड़ी जिम्मेदारी होगी
सूर्यकुमार यादव पर बल्लेबाजी के दौरान बड़ी जिम्मेदारी होगी

Suryakumar Yadav ready for India vs Pakistan: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 (ICC Men's T20 World Cup 2024) 19वां मैच न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है लेकिन मुकाबले में बारिश का खलल देखने को मिला है। बारिश के कारण पहले टॉस में देरी हुई है और फिर टॉस के तुरंत बाद फिर से बारिश का खलल देखने को मिला। मुकाबले में भारत ने टॉस गंवा दिया है और पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है। इस बीच भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने भी ख़राब मौसम और अपनी तैयारियों को लेकर बात की और यह भी कहा कि वह इस पिच पर अपने शॉट खेलने से रुकेंगे नहीं।

सूर्यकुमार यादव को टी20 फॉर्मेट का माहिर खिलाड़ी माना जाता है और उन्हें आयरलैंड के खिलाफ भी प्लेइंग XI में जगह मिली थी। हालांकि, लक्ष्य के करीब जाकर मैच को बड़े शॉट से खत्म करने के प्रयास में वह कैच आउट हो गए थे और उनके बल्ले से सिर्फ 2 रन आए थे। ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ वह जरूर धमाका करना चाहेंगे।

मैं टीम के हिसाब से खेलूंगा

टॉस के बाद ब्रॉडकास्टर्स से बात करते हुए, सूर्यकुमार यादव ने कहा:

"निश्चित तौर पर हम इस तरह के हालात के लिए तैयारी नहीं कर सकते। लेकिन हमारी तैयारियां अच्छी हैं और हम इस मैच से पहले आत्मविश्वास से भरे हैं। मैं इस ट्रैक पर किसी भी शॉट से बचने के बारे में नहीं सोचूंगा, इस प्रारूप में इरादा बहुत महत्वपूर्ण है, मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी भी शॉट से बचना है। अगर टीम को मुझे वहां रहने की जरूरत होगी, तो मैं ऐसा करने की कोशिश करूंगा। दोनों टीमों के बीच हमेशा से शानदार प्रतिस्पर्धा रही है इसलिए मैं इसे लेकर उत्सुक हूं।"

गौरतलब हो कि भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप इतिहास में आठवीं बार भिड़ंत हो रही है। इससे पहले खेले गए 7 मुकाबलों में 6 बार भारतीय टीम ने बाजी मारी है, जबकि 1 मुकाबला पाकिस्तान ने जीता है। सूर्यकुमार यादव का हालिया फॉर्म आईपीएल 2024 में ज्यादा अच्छा नहीं था लेकिन उनकी काबिलियत से सभी वाकिफ हैं। ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ फैंस चाहेंगे कि उनके बल्ले से रन निकलें और टीम की जीत में अहम भूमिका अदा करें।

Quick Links

App download animated image Get the free App now