T20 World Cup 2024: टीम इंडिया के लिए आई गुड न्यूज, बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगा ये बड़ा खिलाड़ी!

India v South Africa - ICC Men
India v South Africa - ICC Men's Cricket World Cup India 2023

Will Virat Kohli Play in Warm Up Game vs Bangladesh : टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने वॉर्म-अप मैच से पहले बड़ी राहत मिली है। बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म-अप मैच से पहले दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली टीम के साथ जुड़ जाएंगे। हालांकि उन्हें वॉर्म-अप मैच में खिलाया जाएगा या नहीं ये फैसला टीम मैनेजमेंट के ऊपर होगा।

इससे पहले ये खबर आई थी कि टी20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ 1 जून को होने वाले वॉर्म-अप मैच में विराट कोहली नहीं खेल पाएंगे। दरअसल टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का पहला बैच शनिवार को ही यूएसए के लिए रवाना हो गया लेकिन विराट कोहली टीम के साथ नहीं गए। उनके 30 मई को यूएसए रवाना होने की उम्मीद जताई जा रही है।

विराट कोहली वॉर्म-अप मैच से पहले न्युयॉर्क पहुंच जाएंगे

खबरों के मुताबिक विराट कोहली अब 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले वॉर्म - अप मैच से पहले न्युयॉर्क पहुंच जाएंगे। हालांकि उन्हें प्रैक्टिस मैच में खिलाया जाएगा या नहीं ये फैसला टीम मैनेजमेंट का होगा। न्यूज 18 में छपी खबर के मुताबिक

विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ 1 जून को वॉर्म अप मैच से पहले बांग्लादेश पहुंच जाएंगे। अब वो वॉर्म-अप मैच में खेलेंगे या नहीं ये मैनेजमेंट का कॉल होगा। अगर उन्हें लगेगा कि विराट कोहली के न्युयॉर्क पहुंचने और वॉर्म-अप मैच में लंबा गैप है तो फिर उन्हें खिलाया जा सकता है।

आपको बता दें कि विराट कोहली के अलावा संजू सैमसन और हार्दिक पांड्या भी बाद में टीम को ज्वॉइन करेंगे। संजू सैमसन ने इस बारे में बीसीसीआई को पहले ही बता दिया था। विराट कोहली ने भी अपने लेट ज्वॉइन करने के बारे में पहले से ही जानकारी दे दी थी।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत के कई सारे खिलाड़ी न्युयॉर्क पहुंच चुके हैं। कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, ऋषभ पंत, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज जैसे प्लेयर वहां पर पहुंच चुके हैं। इसके अलावा अवेश खान और युजवेंद्र चहल भी रवाना हो चुके हैं। केवल कुछ ही खिलाड़ी ऐसे हैं जो अभी तक नहीं पहुंचे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now