Create
Notifications

आरोन फिंच ने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में टॉस को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में टॉस को लेकर चिंतित नहीं हैं। कंगारू कप्तान ने कहा है कि मैच के परिणाम पर टॉस का असर नहीं होगा। उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम की तरफ इशारा किया। चेन्नई ने इस साल आईपीएल के फाइनल में दुबई में टॉस हारकर पहले खेलते हुए मैच में जीत दर्ज की थी।

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड के अनुसार आरोन फिंच ने कहा कि हमने इसे आईपीएल फाइनल में देखा था। चेन्नई बोर्ड पर एक बड़ा स्कोर बनाने के बाद जीत दर्ज करने में सक्षम थी। यदि आप बोर्ड पर कुल योग डाल सकते हैं और विपक्षी टीम को उनकी पारी में जल्दी जोखिम लेने के लिए मजबूर कर सकते हैं, तो बस यही बात है।

फिंच ने कहा कि आपको टूर्नामेंट में जीत दर्ज करने के लिए कहीं न कहीं पहले बल्लेबाजी करने की स्थिति से भी गुजरना होगा। मैं पाकिस्तान के खिलाफ भी टॉस हारने की उम्मीद कर रहा था क्योंकि पहले बल्लेबाजी करके बोर्ड पर बड़ा स्कोर डालना चाहता था। फाइनल में ऐसा होता है, तो कोई दिक्कत नहीं है।

कीवी टीम के अनुशासन और मजबूती को देखते हुए फिंच ने कहा कि मुकाबला आसान नहीं होगा। उनकी फील्डिंग को फिंच ने उत्कृष्ट बताया। इसके अलावा फिंच ने यह भी कहा कि कीवी टीम मुकाबला करते हुए किसी भी स्थिति में खेल सकती है।

Aaron Finch says Australia will be braced for a dogfight with New Zealand as he seeks to lead his team to their first ever men's #T20WorldCup victory cricket.com.au/news/aaron-fin…

उल्लेखनीय है कि न्यूजीलैंड की टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ मैच में पिछड़ने के बाद बेहतरीन वापसी की। जेम्स नीशम ने अंत में आकर तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 167 रन का लक्ष्य टीम को हासिल करवा दिया। इसी तरह का खेल ऑस्ट्रेलिया की टीम की तरफ से देखने को मिला। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 177 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 19 ओवर में 5 विकेट से जीत हासिल की। मैथ्यू वेड मैच के हीरो रहे जिन्होंने 17 गेंद में नाबाद 41 रन बनाए।


Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now