Create

डेविड वॉर्नर के छक्के को लेकर एडम जम्पा ने दिया बयान

Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
निरंजन

डेविड वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में दो टप्पे पर आई गेंद को छह रन के लिए सीमा रेखा से बाहर भेज दिया था। ऐसे में उनके ऊपर सवाल खड़े हुए थे। मोहम्मद हफीज के हाथ से गेंद फिसल गई थी। गौतम गंभीर ने डेविड वॉर्नर की खेल भावना पर सवाल उठाया था। इस पर कंगारू लेग स्पिनर एडम जम्पा ने प्रतिक्रिया दी है।

जम्पा से जब पूछा गया कि आपकी गेंद पर ऐसा होता तो आप क्या कहेंगे। इस पर जम्पा ने कहा कि मेरे साथ हुआ नहीं है और उम्मीद है कि नहीं होगा। इसके अलावा उन्होंने मांकडिंग को लेकर कहा कि वह अपनी गेंद डालने से पहले एक नॉन-स्ट्राइकर बल्लेबाज को रन आउट करने के खिलाफ भी नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि मांकडिंग दिलचस्प है। उन्होंने ऐसा किया नहीं है और करेंगे भी नहीं।

उल्लेखनीय है कि डेविड वॉर्नर तक गेंद दो टप्पे में पहुंची थी और यह पिच के साइड से निकल रही थी। वॉर्नर कदमों का इस्तेमाल करते हुए वहां पहुँच गए और गेंद को सीमा रेखा से बाहर भेज दिया। इस तरह उन्होंने सात रन हासिल किये। मैच समाप्त होने के बाद गौतम गंभीर ने मामले को अपने ट्विटर पर उठाया। उन्होंने इसे खराब करार देते हुए कहा कि मांकडिंग पर अश्विन को ज्ञान देने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को इस पर भी कुछ बोलना चाहिए।

What an absolutely pathetic display of spirit of the game by Warner! #Shameful What say @ashwinravi99? https://t.co/wVrssqOENW

अश्विन ने भी गंभीर की बात का समर्थन करते हुए कहा कि अगर यह सही है तो वह (मांकडिंग) भी सही था। अगर वह गलत था तो यह भी गलत है। हालांकि इस पर ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ज्यादा कुछ नहीं कहा गया है।

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को सेमीफाइनल मैच में 5 विकेट के बड़े अंतर से हराते हुए फाइनल में जगह हासिल कर ली। इस तरह अब उनका मुकाबला न्यूजीलैंड की टीम से होगा।


Edited by निरंजन

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...