Create

AUS vs SA: T20 World Cup 2021 के 13वें मैच का प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और संभावित XI

ऑस्ट्रेलिया ज्यादा अच्छी फॉर्म में नहीं है
ऑस्ट्रेलिया ज्यादा अच्छी फॉर्म में नहीं है
reaction-emoji
Naveen Sharma

T20 World Cup में शनिवार को सुपर 12 चरण शुरू हो जाएगा और इसमें पहला मुकाबला ग्रुप ए में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच होना है। दोनों टीमों को अब तक टी20 प्रारूप में खिताब हासिल नहीं हो पाया है। खराब फॉर्म से टूर्नामेंट में आई कंगारू टीम ने पहले वॉर्म अप मैच में न्यूजीलैंड को हराया था। हालांकि दूसरे मैच में उन्हें भारतीय टीम के खिलाफ पराजय का सामना करना पड़ा था। ऐसे में उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले में मेहनत और हर विभाग में उचित रणनीति का इस्तेमाल करना होगा।

बैटिंग की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए टॉप क्रम में डेविड वॉर्नर की फॉर्म चिंता का विषय रही है। वॉर्नर पिछले काफी समय से फॉर्म में नहीं हैं। ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ और आरोन फिंच की बैटिंग पर काफी कुछ निर्भर करता है। मिचेल मार्श से भी उम्मीदें रहेंगी। दक्षिण अफ्रीका के लिए क्विंटन डी कॉक की फॉर्म ज्यादा बेहतर नहीं रही है। हालांकि टेम्बा बवुमा और रैसी वैन डर डुसेन ने अच्छी फॉर्म दर्शाई है। दक्षिण अफ्रीका की गेंदबाजी भी सॉलिड नजर आ रही है। दोनों टीमों के बीच एक कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। दक्षिण अफ्रीका ने पिछले वॉर्म अप मैच में जिस तरह से पाकिस्तान को हराया है, उससे उनके हौसले और ज्यादा बुलंद होंगे।

AUS vs SA मुकाबले के लिए संभावित प्लेइंग XI

Australia

आरोन फिंच (कप्तान), मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, एश्टन एगर, जोश हेज़लवुड, मिचेल स्टार्क, एडम ज़म्पा

South Africa

टेम्बा बवुमा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, रसी वैन डर डुसेन, रीज़ा हेंड्रिक्स, एडेन मार्करम, डेविड मिलर, ड्वेन प्रिटोरियस, एनरिक नॉर्टजे, केशव महाराज, कगिसो रबाडा, तबरेज़ शम्सी

पिच और मौसम की जानकारी

मुकाबला अबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में होगा। ऐसे में कहा जा सकता है कि पिच में गेंदबाजों के लिए कुछ खास मदद नहीं होगी। बैटिंग करने वाली टीम पिच पर काफी रन जुटा सकती है। दोपहर में मैच होने के कारण गर्मी का प्रभाव रहेगा। 170 रनों का स्कोर तो इस पिच पर बनाना चाहिए।

AUS vs SA मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार मैच दोपहर के 3 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा और इसका सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जा सकता है। डिजनी-हॉटस्टार पर भी मैच का सीधा प्रसारण होगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...