Create

बाबर आजम भारत के खिलाफ खेल रहे थे और उनकी माँ वेंटिलेटर पर थीं

बाबर आजम ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली थी
बाबर आजम ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली थी
Naveen Sharma

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम जिस समय भारतीय टीम के खिलाफ बैटिंग कर रहे थे, उस समय उनकी माँ को वेंटिलेटर पर रखा हुआ था। एक सर्जरी के बाद उनकी माँ वेंटिलेटर पर थीं और इसका खुलासा बाबर आजम के पिता आजम सिद्दीकी ने किया है। उन्होंने कहा कि बाबर आजम ने T20 World Cup के तीनों मुकाबले मुश्किल स्थिति में खेले हैं।

अपने इन्स्टाग्राम पर बाबर आजम के पिता ने कहा कि मेरे राष्ट्र के लिए कुछ सच्चाई जानने का समय आ गया है। तीनों मैचों में जीत के लिए आप सभी को बधाई। हमारे घर पर एक बड़ी परीक्षा थी। जिस दिन मैच भारत के खिलाफ था, उस दिन बाबर की मां वेंटिलेटर पर थीं।

आगे उन्होंने लिखा कि बाबर ने तीनों मैच गंभीर संकट में खेले। मैं यहाँ नहीं आना चाहता। ऐसा होना ही था, लेकिन मैं इसलिए आया कि बाबर कमजोर न हो जाए। यह भगवान की कृपा है कि वह अब ठीक है। इस पोस्ट में बाबर आजम के पिता ने एक पारिवारिक फोटो भी डाली।

पाकिस्तान ने बेहतरीन बैटिंग का प्रदर्शन कर जीत हासिल की थी
पाकिस्तान ने बेहतरीन बैटिंग का प्रदर्शन कर जीत हासिल की थी

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने भारतीय टीम के खिलाफ मैच में दस विकेट से जीत हासिल की थी। भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए 151 रन बनाए और पाकिस्तान ने बिना कोई विकेट गंवाए इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। बाबर आजम ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। मोहम्मद रिजवान ने भी बेहतरीन बैटिंग करते हुए अर्धशतक जमाया। पाकिस्तान की जीत के बाद बाबर आजम के पिता की आँखों में आंसू की तस्वीरें वायरल हुई थी।

पाकिस्तान की टीम ने भारत के बाद न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ मैचों में भी जीत दर्ज की। इस बीच पाक टीम ने सेमीफाइनल का रास्ता भी तय कर लिया है। पाकिस्तानी टीम ने हर विभाग में बेहतर खेल का प्रदर्शन किया है और विपक्षी टीमों को परेशानी में डाला है। यूएई में इस टीम का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...