Create

बाबर आजम ने भारतीय टीम को हराने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

बाबर आजम ने खुद बेहतरीन बैटिंग का प्रदर्शन किया
बाबर आजम ने खुद बेहतरीन बैटिंग का प्रदर्शन किया
reaction-emoji
Naveen Sharma

पाकिस्तान की टीम ने T20 World Cup में पहली बार भारतीय टीम को हराते हुए इतिहास बदल दिया। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में भारतीय टीम ने 151 रन का स्कोर खड़ा किया और जवाब में खेलते हुए पाकिस्तान ने बिना कोई विकेट गंवाए इसे हासिल कर लिया। कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने अर्धशतक जमाए। मुकाबले के बाद बाबर आजम ने बड़ी प्रतिक्रिया दी और अपनी योजनाओं को जीत का प्रमुख कारण माना। उन्होंने इसे टीम प्रयास भी माना।

यह एक टीम प्रयास था और शुरुआती विकेट काफी मददगार थे। इससे हमें काफी आत्मविश्वास मिला और हमारे स्पिनर भी काफी अच्छे थे। हमने अपनी योजनाओं को लागू किया और परिणाम प्राप्त किया। हम दोनों सलामी बल्लेबाजों ने इसे सरल रखा और साझेदारी की और क्योंकि विकेट बेहतर हो रहा था इसलिए हम अंत तक बल्लेबाजी करना चाहते थे और यही हमने किया।

बाबर आजम ने यह भी कहा कि हमने भारत को हरा दिया इसका मतलब यह नहीं है कि टूर्नामेंट आसान होगा। हमें इससे आत्मविश्वास मिलेगा लेकिन हम एक बार में सिर्फ एक ही मैच ले रहे हैं। टूर्नामेंट में अभी लम्बा जाना है। हमने तैयारी अच्छी की और इतिहास को दिमाग से दूर रखा। हमें क्वालिटी प्रैक्टिस और अभ्यास मैच चाहिए थे और घरेलू टूर्नामेंट से भी हमको काफी आत्मविश्वास मिला।

𝐖𝐇𝐀𝐓. 𝐀. 𝐏𝐄𝐑𝐅𝐎𝐑𝐌𝐀𝐍𝐂𝐄 🔥#T20WorldCup | #INDvPAK | bit.ly/3GfsgYT https://t.co/DHagg9XqtN

पाकिस्तान के लिए 3 विकेट लेने वाले शाहीन शाह अफरीदी ने कहा कि पैरेंट्स और पाकिस्तानी लोगों की दुआओं से ऐसा हुआ है। मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूँ। गेंद को अंदर लाने का मेरा प्लान था। मैं स्विंग कराते हुए टीम को विकेट दिलाना चाहता था। यही मैंने कल नेट्स पर अभ्यास के दौरान किया था। बाबर और रिजवान जिस तरह से खेले हैं, उन्हें क्रेडिट जाना चाहिए। सभी टीमें अच्छी हैं लेकिन इस मोमेंटम के साथ जाते हुए हम फाइनल में जाना चाहेंगे।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...