Create
Notifications

बाबर आजम ने न्यूजीलैंड को हराकर लगातार दूसरी जीत के बारे में दी बड़ी प्रतिक्रिया

बाबर आजम ने टीम की जीत पर ख़ुशी जताई
बाबर आजम ने टीम की जीत पर ख़ुशी जताई
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

T20 World Cup में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड की टीम को 5 विकेट से हराकर लगातार दूसरी जीत हासिल की है। इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम बल्लेबाजी में ख़ास नहीं कर पाई। पहले खेलते हुए 134 रन का मामूली स्कोर बनाने के बाद कीवी गेंदबाज इसे डिफेंड नहीं कर पाए। इस जीत के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कुछ अहम बातें कही।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि जीतकर बहुत अच्छा लग रहा है और हम आत्मविश्वास को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे। स्पिनरों ने शानदार शुरुआत की और हारिस और शाहीन ने इसे आगे बढ़ाया। मैं अपनी फील्डिंग की तारीफ करना चाहता हूं, जिसने हमें यहां तक पहुंचाया है। मुझे लगा कि हमने 10 रन बहुत ज्यादा दिए। लेकिन यह क्रिकेट है और ऐसा होता है। बल्लेबाजी के दौरान शुरुआत में विकेट गिरे थे और हमें साझेदारी की जरूरत थी। मलिक ने अनुभव दिखाया और आसिफ अली ने भी योगदान दिया। हर मैच अहम होता है। कोई आसान मैच नहीं है। हम इसे हर दिन के हिसाब से खेलने के बारे में देखेंगे।

A late blitz from Asif Ali and Shoaib Malik helped Pakistan continue their momentum at the #T20WorldCup 2021 💥 #PAKvNZ report 👇 bit.ly/3Ci6IIJ

प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने वाले हारिस रौफ ने कहा कि मैं प्रदर्शन के लिए खुश हूँ और टीम की फील्डिंग और यूनिट को सपोर्ट के लिए धन्यवाद देना चाहूँगा। सपोर्ट स्टाफ और फैन्स का भी मैं धन्यवाद करना चाहूँगा। गेंदबाजी यूनिट में भी स्पर्धा है। मैं, शाहीन और हसन अली दो साल से एक साथ खेल रहे हैं। हम बात करते हैं और परिस्थितियों का असेसमेंट करते हैं और एक-दूसरे से आत्मविश्वास प्राप्त करते हैं। मेरे चार विकेटों में पावरप्ले के दौरान लिया गया गप्टिल का विकेट अहम था।

गौरतलब है कि पाकिस्तान की टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में अपने दो मैच जीतकर चार अंक हासिल किये हैं। ऐसे में उनके सेमीफाइनल में जाने का रास्ता लगभग तय हो गया है। उनके अगले मुकाबले ज्यादा मजबूत टीमों के खिलाफ नहीं है।


Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now