SKY के लिए नहीं है T20 WC Final वाला कैच सबसे महत्वपूर्ण, हालिया पोस्ट में किया बड़ा खुलासा; जानिए पूरा मामला

Sneha
Suryakumar Yadav Post on Anniversary Goes Viral
सूर्य कुमार और देविशा शेट्टी (Photo Credit - Instagram/surya_14kumar)

Suryakumar Yadav on his Catch: भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव, जिन्होंने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल को जीतने के लिए अपनी एड़ी चोटी का जोर लगाया था, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है। इस बीच टी20 विश्व कप विजेता हीरो सूर्यकुमार यादव ने अपनी आठवीं शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी देविशा शेट्टी के लिए एक खास पोस्ट शेयर कर दिल जीत लिया है। दरअसल कल सूर्य कुमार की शादी की सालगिरह थी और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ फोटो साझा की है जिसका कैप्शन खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि 7 जुलाई 2016 को सूर्यकुमार ने देविशा शेट्टी के साथ शादी रचाई थी।

8 दिन नहीं, 8 साल पुरानी 'कैच' है सूर्या की फेवरेट

T20 वर्ल्ड कप में सूर्य कुमार का कैच बेहद शानदार रहा जिसके बदौलत इंडिया जीत को गले लगा पाई। आज उस कैच को 8 दिन हो चुके हैं और इसी बात को याद करते हुए सूर्य कुमार ने एक और पोस्ट साझा की है। दरअसल उन्होंने अपनी पत्नी के साथ सालगिरह मनाते हुए कुछ तस्वीरे शेयर की हैं जिसमें उन्होंने केक काटकर उस खूबसूरत लम्हे को सेलीब्रेट किया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, 'उनके शानदार कैच को आज 8 दिन हो चुके हैं, लेकिन उनकी जिंदगी का सबसे खास कैच 8 साल पहले हुआ था।' जाहिर है कि इससे उनका इशारा अपनी खूबसूरत पत्नी देविशा की ओर है। उन्होंने आगे लिखा कि, 'वे आगे आने वाले हर साल तक अपनी पत्नी का साथ चाहते हैं।'

कॉलेज में हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

सूर्यकुमार यादव और देविशा की लव स्टोरी कॉलेज में शुरू हुई थी। जब सूर्य टीम इंडिया में डेब्यू नहीं किए थे तब उन्होंने देविशा से शादी की थी। सूर्य और देविशा एक दूसरे को काफी प्यार करते हैं और हर लम्हे में एक दूसरे को सपोर्ट करते दिखते हैं। देविशा भी हर मोड़ पर उनके साथ खड़ी रहती हैं और सोशल मीडिया पर भी उनको सपोर्ट करने के लिए पोस्ट साझा करती हैं। कल दोनों ने अपनी शादी की आठवीं सालगिरह मनाई। दोनों ही तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रहे थे। इस खास मौके पर सूर्य कुमार येलो ड्रेस में नजर आए तो वहीं देविशा ने इस मौके पर रेड ड्रेस पहना था।

सूर्यकुमार ने पकड़ा था डेविड मिलर का कैच

टी20 विश्व कप फाइनल में सूर्यकुमार का डेविड मिलर का कैच विश्व कप इतिहास के सबसे महान कैचों में से एक माना गया है। जब मिलर ने हार्दिक पंड्या के अंतिम ओवर की पहली गेंद को लॉन्ग-ऑफ बाउंड्री की ओर मारा तो सूर्यकुमार ने इस खास कैच को पकड़ लिया। हालांकि पहले ऐसा लग रहा था कि गेंद बाउंड्री के पार जा रही है, लेकिन सूर्यकुमार ने इसे लपक लिया।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now