Create
Notifications

इयोन मॉर्गन ने सेमीफाइनल में हारकर बाहर होने के बाद दिया बड़ा बयान

England v New Zealand - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
England v New Zealand - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने जीत दर्ज करते हुए फाइनल का सफर तय कर लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 166 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए न्यूजीलैंड ने उन्नीसवें ओवर में ही 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इयोन मॉर्गन ने हार के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी।

मैच में आने के समय हम जानते थे कि दोनों टीमें कौशल के मामले में करीब हैं। केन और उनकी टीम को पूरा श्रेय जाता है। उन्होंने आज हमें मात दी। इस टूर्नामेंट में वास्तव में अच्छा प्रतिनिधित्व किया है। लड़कों पर गर्व है। उन्होंने इस टूर्नामेंट में अपना सब कुछ दिया है। शायद 17वें, 18वें ओवर तक गेम खेल में सही थे। हमारे पास वे (कीवी टीम) ठीक वहीं थे जहाँ हम उन्हें उस समय तक चाहते थे। यह (सुस्त) था। हम छक्के मारने वाली टीम हैं लेकिन हमने छक्के मारने के लिए संघर्ष किया।

आगे मॉर्गन ने कहा कि हम वहां खड़े रहे और संभवतः अच्छा स्कोर बोर्ड पर लगाया। मैदान पर आकर इस तरह छक्के जड़ने के लिए श्रेय जिमी नीशम को जाता है। निश्चित रूप से उनको इस समय क्रिकेट खेलना पसंद है।

New Zealand are in the final of the #T20WorldCup 2021 🎉#ENGvNZ | bit.ly/T20WC-SF1 https://t.co/FPGC6bK2U7

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड की टीम ने न्यूजीलैंड के लिए एक समय मुश्किलें खड़ी कर दी थी लेकिन जेम्स नीशम ने क्रीज पर जाकर मैच का पासा पलट दिया। उन्होंने 11 गेंद में ही 27 रन की पारी खेलते हुए कीवी टीम को पूरी तरह से मैच में वापस ला दिया। इसके अलावा एक छोर पर ओपनर बल्लेबाज डैरिल मिचेल खड़े हुए थे। मिचेल ने नाबाद 72 रन की पारी खेली और विजयी चौका लगाया। इस तरह न्यूजीलैंड ने 2019 वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में इंग्लैंड से हार का बदला यहाँ ले लिया। अब उनका अगला लक्ष्य फाइनल जीतना होगा।


Edited by Naveen Sharma
comments icon1 comment
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now