Create

बांग्लादेश को करारी शिकस्त देने के बाद इयोन मॉर्गन का बयान

इयोन मॉर्गन ने गेंदबाजों की जमकर सराहना की
इयोन मॉर्गन ने गेंदबाजों की जमकर सराहना की

इंग्लैंड ने बांग्लादेश की टीम को आठ विकेट की करारी हार देते हुए T20 World Cup में लगातर दूसरी जीत हासिल की। पहले मैच में उन्होंने वेस्टइंडीज को हराया था। इंग्लैंड की टीम ने सेमीफाइनल की रेस में एक कदम और आगे बढ़ा दिया है। गेंदबाजी के बाद उनके बल्लेबाजों ने भी बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने इस जीत के लिए गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण को क्रेडिट दिया। बांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्लाह ने बल्लेबाजी को खराब बताया।

मॉर्गन ने कहा कि गेंदबाज बहुत अनुशासित रहे हैं और उन्होंने अच्छी तरह से अडॉप्ट किया है। क्षेत्ररक्षण भी अच्छा रहा है और इससे गेंदबाजी को भी समर्थन मिला है। जिस तरह से हमारा सफेद गेंद वाला क्रिकेट सामने आया है, यह बहुत बड़ी तारीफ है। हमारे पास जगह के लिए लड़ने वाले खिलाड़ी हैं। रॉय और डेविड के लिए विकेट पर कुछ समय निकालना महत्वपूर्ण था। उनको इस तरह देखना बहुत अच्छा है।

उधर पराजय झेलने वाली बांग्लादेशी टीम के कप्तान महमुदुल्लाह ने कहा कि जिस तरह की बैटिंग हमने की, हम बहुत निराश थे। हमने शुरुआत अच्छी नहीं की और साझेदारियां भी नहीं हुई। अगर हम अच्छी शुरुआत करते तो, फायदा उठा सकते थे। अगर हमें अच्छी शुरुआत नहीं मिलती है तो ऐसे विकेट पर मुश्किल हो जाती है। हमारे पास पावर-हिटर्स की तुलना में अधिक कुशल हिटर हैं। मुझे लगता है कि हमें बल्लेबाजी में कुछ चीजों का पुनर्मूल्यांकन करने की जरूरत है।

A complete performance from England helped them clinch a comprehensive win against Bangladesh in Abu Dhabi 🙌#ENGvBAN report 👇 #T20WorldCup bit.ly/3GruPXT

उल्लेखनीय है कि बांग्लादेश ने पहले बैटिंग करते हुए 9 विकेट पर 124 रनों का मामूली स्कोर बनाया। जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड की टीम ने 2 विकेट पर 126 रन बनाकर मैच जीत लिया। ये रन इंग्लैंड ने 15वें ओवर में ही हासिल कर लिए। जेसन रॉय ने बेहतरीन 61 रनों की पारी खेली। इस जीत के बाद इंग्लैंड के खाते में अब 4 अंक हो गए हैं।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment