Create

इयोन मॉर्गन ने इंग्लैंड की तीसरी जीत के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

इयोन मॉर्गन ने कुछ अहम बातें कही है
इयोन मॉर्गन ने कुछ अहम बातें कही है
reaction-emoji
Naveen Sharma

T20 World Cup में इंग्लैंड का धाकड़ अभियान जारी है। लगातार तीसरे मुकाबले में इंग्लिश टीम को जीत दर्ज करने का मौका मिला है। ऑस्ट्रेलिया की टीम को इंग्लैंड ने 8 विकेट के बड़े अंतर से हराते हुए दर्शाया है कि क्यों उन्हें दुनिया की बेस्ट टीमों में गिना जाता है। इंग्लैंड की जीत के बाद कप्तान इयोन मॉर्गन ने कुछ अहम बातें शेयर की।

इंग्लैंड के कप्तान ने कहा कि शुरुआती दो मैचों में हमने अच्छी अच्छा स्टार्ट प्राप्त किया और घर से बाहर पहली चुनौती परिस्थितियों के अनुकूल होना होता है। हमने दो मैचों में वास्तव में ऐसा किया और आज भी यही किया। यह ऑस्ट्रेलिया की मजबूत टीम के खिलाफ एक बड़ा टेस्ट था। हम शुरुआत से ही काफी अच्छी तरह से पकड़े हुए हैं, नर्व होल्ड कर गेंद के साथ अवसर पैदा करते हैं और फिर हम जिस लंबाई की गेंदबाजी करना चाहते हैं, उसके साथ निरंतर बने रहते हैं। हम बल्ले से अच्छी फॉर्म में हैं। पिछले मैच में जेसन बेहतर थे और आज जोस बटलर।

मॉर्गन ने आगे कहा कि हम सभी के साथ एक ही तरह से पेश आते हैं। हम यहां से शारजाह जाएंगे और फिर वहां एक और चुनौती है और हम वास्तव में इसके लिए तैयार हैं।

पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम महज 125 रन के मामूली स्कोर पर आउट हो गई। इसके बाद इंग्लैंड की टीम ने 12वें ओवर में ही दो विकेट पर लक्ष्य हासिल कर मैच खत्म कर दिया। जोस बटलर ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 71 रन की नाबाद पारी खेली। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के किसी भी गेंदबाज को सेट होने का मौका नहीं दिया। कम स्कोर के कारण बटलर पर दबाव भी नहीं था और उन्होंने खुलकर बल्लेबाजी की।

इंग्लैंड की टीम ने अब तक खेले गए तीन मैचों में जीत दर्ज कर सेमीफाइनल के लिए जगह पक्की कर ली है। देखना होगा कि आने वाले मैचों में इस टीम का प्रदर्शन कैसा रहेगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...