Create
Notifications

'ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में भारतीय टीम को करने चाहिए बदलाव'

वीवीएस लक्ष्मण ने अन्य खिलाड़ियों को मौका देने की बात कही है
वीवीएस लक्ष्मण ने अन्य खिलाड़ियों को मौका देने की बात कही है
Naveen Sharma
visit

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने T20 World Cup के दूसरे अभ्यास मैच के लिए टीम इंडिया में बदलाव का सुझाव दिया है। इंग्लैंड के खिलाफ पिछले मैच में रोहित शर्मा और रविन्द्र जडेजा नहीं खेले थे। लक्ष्मण को उम्मीद है कि रोहित और जडेजा टीम में वापस आने चाहिए। इसके अलावा वरुण चक्रवर्ती को भी टीम में शामिल करने की बात उन्होंने कही।

लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ, शायद सिर्फ उस बल्लेबाज को रोटेट करें जिसे आज (इंग्लैंड के खिलाफ) मौका नहीं मिला और सभी को खेलने का समय दिया जाए क्योंकि यही वॉर्म-अप गेम है।

वीवीएस ने यह भी कहा कि आप चाहते हैं कि सभी बल्लेबाजों को अच्छी हिट मिले और शायद हम वरुण चक्रवर्ती को एक गेम में खेलते हुए देख सकते हैं। हमने आज उन्हें नहीं देखा, रविंद्र जडेजा को भी नहीं देखा। इसलिए संभवत: उन दो गेंदबाजों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले मैच में खेलने का मौका मिलेगा। रोहित शर्मा को लेकर लक्ष्मण ने कहा कि वह अंतिम ग्यारह में जगह बनाएंगे लेकिन इशान किशन को कैसे फिट करेंगे, यह देखना होगा। जिस तरह की फॉर्म में वह चल रहे हैं। टीम मैनेजमेंट को फ़ोर्स कर रहे हैं कि उन्हें शामिल किया जाए। सूर्यकुमार यादव को नम्बर 5 पर लाना थोड़ा हैरान करने वाला है। मुझे लगता है कि हार्दिक पांड्या को कुछ समय और देना चाहिए।

Impressive batting performance 👌Fine bowling display 👍#TeamIndia beat England & win their first warm-up game. 👏 👏#INDvENG #T20WorldCup 📸: Getty Images https://t.co/jIBgYFqOjz

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड के खिलाफ हुए अभ्यास मैच में भारतीय टीम में कुछ मुख्य खिलाड़ी नहीं खेले थे। उनमें रोहित शर्मा और रविन्द्र जडेजा अहम रहे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म अप मैच में दोनों को अंतिम इलेवन में मौका दिया जा सकता है। इस मैच के बाद मुख्य मुकाबले शुरू हो जाएंगे, ऐसे में अभ्यास के लिहाज से यह एक बेहतर मौका होगा।

भारतीय टीम ने इंग्लैंड की टीम को 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 7 विकेट से हरा दिया। इशान किशन ने नाबाद 70 रन बनाए। केएल राहुल के बल्ले से भी धुआंधार अर्धशतकीय पारी खेली। विराट कोहली का बल्ला खामोश रहा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनसे उम्मीद की जा सकती है।


Edited by निशांत द्रविड़
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now