Create
Notifications

जोस बटलर ने अपने शतक को लेकर किया बड़ा खुलासा

टीम को संकट से निकालकर जोस बटलर ने शतक जड़ा
टीम को संकट से निकालकर जोस बटलर ने शतक जड़ा
Naveen Sharma

इंग्लैंड ने टी20 वर्ल्ड कप में श्रीलंका को 26 रनों से हराते हुए लगातार चौथी जीत दर्ज की। इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए 163 रन बनाए और श्रीलंका को 137 पर आउट कर दिया। टॉस जीतकर मैच जीतने वाली कहानी को भी इंग्लैंड की टीम ने गलत साबित किया। जोस बटलर ने नाबाद 101 रन बनाए और उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। बटलर ने अपनी पारी को लेकर कुछ अहम बातें कही।

जोस बटलर ने कहा कि मुझे लगता है कि धैर्य रखना महत्वपूर्ण था लेकिन मैं मॉर्गन के साथ साझेदारी करने में कामयाब रहा। मुझे पारी की शुरुआत में यह वास्तव में कठिन लगा। एक समय ऐसा भी था जब हम 120 रन के आंकड़े तक पहुंचने के बारे में सोच रहे थे, लेकिन फिर हम आगे बढ़े और 160 से अधिक का स्कोर बनाया। मैं उसी बल्ले का इस्तेमाल करता हूं, यहां तक कि नेट्स में भी।

बटलर ने यह भी कहा कि अच्छा लग रहा है क्योंकि वे लक्ष्य का पीछा कर रहे थे तो लम्बे हिस्से तक हम दबाव में थे। यह जानते थे कि टाइमल मिल्स के जाने के बाद मोइन अली को ओवर करना है। चमीरा के ओवर में बैटिंग को लेकर बटलर ने कहा कि मैं यह अनुमान लगाने की कोशिश कर रहा था कि वह (चमीरा) कहां गेंदबाजी करने जा रहे हैं। मैं काफी शांत था, मुझे लगता है कि उस समय मैंने लंबे समय तक बल्लेबाजी की थी, इसलिए धैर्य रखना महत्वपूर्ण था और उम्मीद थी कि वह (चमीरा) अपनी (लेंथ/यॉर्कर) चूक जाएंगे।

Hot. Humid. Tough conditions.A victory to be very proud of 💪#T20WorldCup | #EnglandCricket https://t.co/0iyHnEqFIV

श्रीलंका की टीम अब टूर्नामेंट में सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गई है। इंग्लैंड ने इस इवेंट में अब तक धाकड़ खेल का प्रदर्शन किया है। जोस बटलर ने 3 विकेट जल्दी गिरने के बाद धैर्य से बैटिंग करने के बाद बड़े शॉट जड़े और अंतिम गेंद पर छक्के से शतक पूरा किया।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...