Create

केन विलियमसन ने भारतीय टीम को हराने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

केन विलियमसन ने आने वाले मैचों पर ध्यान देने की बात कही
केन विलियमसन ने आने वाले मैचों पर ध्यान देने की बात कही
reaction-emoji
Naveen Sharma

भारत को 8 विकेट से मैच में हराने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन टीम के प्रदर्शन से खुश नजर आ रहे हैं। केन विलियमसन ने कहा कि स्पिनरों ने दबाव बनाकर रखा और नई गेंद के साथ भी हमारा प्रदर्शन बेहतरीन रहा। आने वाले मैचों पर फोकस करने की बात भी केन विलियमसन ने कही।

विलियमसन ने कहा कि हमेशा गेम में जाने की एक योजना होती है, लेकिन यह उस टीम के खिलाफ एक शानदार प्रदर्शन था जो मुकाबला करती है। सतह पर लय हासिल करना आसान नहीं था और जिस तरह से ओपनर्स ने शुरुआत की वास्तव में लक्ष्य का पीछा करने के चीजें सेट हो गई।

कीवी कप्तान ने यह भी कहा कि यह सिर्फ परिस्थितियों के अनुकूल होने के बारे में है। जिस तरह से स्पिनरों ने दबाव बनाना जारी रखा वह काबिले तारीफ था और यह एक संपूर्ण प्रदर्शन था। हम हर समय मजबूत टीमों के खिलाफ खेलते हैं और हर टीम में मैच विजेता होते हैं, और हम अपने ब्रांड के क्रिकेट के लिए प्रतिबद्ध हैं और आज इसका एक अच्छा उदाहरण था। ईश एक उत्कृष्ट सफेद गेंद वाला गेंदबाज है और वह टी20 क्रिकेट खेलने में बहुत अनुभवी है। वर्ल्ड की अलग-अलग लीग में क्रिकेट खेलने के बाद हम इस टूर्नामेंट में आने वाले मैचों के बारे में देख रहे हैं।

First win of the @T20WorldCup on the board in Dubai. Scorecard | on.nzc.nz/3Gx3xzr #T20WorldCup https://t.co/SI8xnPgR9z

गौरतलब है कि कीवी कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और भारतीय टीम को पूरी तरह से दबाव में भी ला दिया। टीम इंडिया के बल्लेबाज रन बनाने के लिए मशक्कत करते हुए नजर आए। रविन्द्र जडेजा ने सबसे ज्यादा 26 रन बनाए। टीम इंडिया का कुल स्कोर 7 विकेट पर 110 रन रहा। न्यूजीलैंड ने लक्ष्य का पीछा करते हुए ये रन 2 विकेट के नुकसान पर बना दिए और मैच अपने कब्जे में कर लिया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...