Create

किरोन पोलार्ड ने इंग्लैंड के खिलाफ करारी हार को लेकर दी प्रतिक्रिया

वेस्टइंडीज का कोई भी बल्लेबाज चल नहीं पाया
वेस्टइंडीज का कोई भी बल्लेबाज चल नहीं पाया

T20 World Cup में वेस्टइंडीज की खराब शुरुआत हुई है जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा। इंग्लैंड के खिलाफ 55 रनों पर आउट होने के बाद उन्हें 6 विकेट से पराजय का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद कप्तान किरोन पोलार्ड ने कुछ अहम बातें कही और यह भी कहा कि हार के लिए जिम्मेदारी लेनी होगी, कहने के लिए कुछ नहीं है।

किरोन पोलार्ड ने कहा कि बताने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है यह स्वीकार करने लायक प्रदर्शन नहीं था। हमें इसे लेकर आगे बढ़ना होगा। यह हमारे स्ट्रेप्स को खोजने के बारे में है, हमें बोर्ड पर फाइटिंग टोटल लाने का रास्ता खोजना होगा और आज एक ऐसा दिन था जब हमें वह संतुलन नहीं मिला, लेकिन हमें इसे भूलकर आगे बढ़ने की जरूरत है।

विंडीज कप्तान ने यह भी कहा कि यह एक अंतरराष्ट्रीय खेल है, ऐसे दिन होते हैं, लेकिन हमें इसका समाधान खोजने की जरूरत है। हमने दुनिया भर में काफी टी20 क्रिकेट खेली है, यह कुछ ऐसा है जिसे हम सभी ने अनुभव किया है और आपको ऐसे दिनों को स्वीकार करना होगा। प्रत्येक गेम महत्वपूर्ण है, हमारे पास अभी भी टूर्नामेंट में चार गेम हैं और हमें आगे देखना होगा। अकील होसैन के बारे में पोलार्ड ने कहा कि चोट के कारण उन्हें मौका मिला, चीजें एक कारण से होती हैं और उन्होंने घरेलू क्रिकेट में कड़ी मेहनत की है, उनका रवैया शानदार है और काफी ऊर्जा है, वह शानदार है। मैंने खिलाड़ियों से कहा कि वे हाफ स्टेज पर अपना सर्वश्रेष्ठ दें।

उल्लेखनीय है कि अबू धाबी में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और इसे सही भी साबित किया। इंग्लैंड की टीम ने विंडीज को 55 रनों के मामूली स्कोर पर आउट कर दिया और मैच को पहले हाफ में ही अपने कब्जे में कर लिया। इसके बाद इंग्लैंड के भी 4 विकेट गिरे लेकिन उन्होंने लक्ष्य हासिल कर लिया। इस तरह से इंग्लैंड के खाते में 2 अंक जुड़ गए। वेस्टइंडीज के पास भी चार मैच और बचे हैं, उन्हें डिफेंडिंग चैम्पियन की तरह खेलना होगा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment