Create

बांग्लादेश के कप्तान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हार का बड़ा कारण बताया

महमुदुल्लाह ने हार को लेकर निराशा जताई है
महमुदुल्लाह ने हार को लेकर निराशा जताई है
reaction-emoji
Naveen Sharma

वेस्टइंडीज (West Indies) की टीम ने T20 World Cup में बांग्लादेश (Bangladesh) को अंतिम ओवर में हराते हुए अपनी पहली जीत हासिल की। आंद्रे रसेल ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को रन बनाने का मौका नहीं दिया और 3 रन से टीम को जीत दिलाई। इस पराजय के बाद बांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्लाह ने टर्निंग पॉइंट को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि लिटन दास के आउट होने पर मैच पलट गया। उस समय तक हम मैच में बने हुए थे।

महमुदुल्लाह ने कहा कि मैं समझता हूँ कि उस समय हम बेहतर बैटिंग कर रहे थे जब लिटन दास क्रीज पर थे। अंतिम ओवरों में ब्रावो की गेंद पर उनका शॉट छह रन के लिए चला जाता तो हम बेहतर स्थिति में आ जाते। लिटन दास का विकेट जाना टर्निंग पॉइंट साबित हुआ। मुझे लगता है कि दो सेट बल्लेबाज अंतिम ओवर में हमें एक छक्का या चौका दिला सकते थे।

बांग्लादेश के कप्तान ने यह भी कहा कि मुझे लगता है कि 19वें ओवर में लिटन के आउट होने तक हम गेम में थे। मैंने सोचा कि यह छह के लिए चला गया लेकिन आउटफील्ड में वास्तव में लंबा क्षेत्ररक्षक होने का एक बड़ा फायदा है, जो पकड़ सकता है। मुझे लगता है कि यह मैच का महत्वपूर्ण क्षण था। टी20 क्रिकेट में ये नजदीकी कॉल्स आते हैं। दुर्भाग्य से हम जीत नहीं पाए। मुझे और लिटन को अंतिम ओवर में होना चाहिए था लेकिन रसेल ने अपनी सटीक यॉर्कर गेंदों से इसे खत्म कर दिया।

Congratulations on a thrilling win @windiescricket 🙏 #WIvBAN #T20WorldCup twitter.com/windiescricket…

पहले बैटिंग करते हुए वेस्टइंडीज की टीम ने 7 विकेट पर 142 रन का मामूली स्कोर बनाया। यहाँ से ऐसा लग रहा था कि बांग्लादेश की टीम स्कोर हासिल कर लेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वे 5 विकेट पर 139 रन तक ही पहुँच पाए। अंतिम गेंद पर जीत के लिए 4 रन चाहिए थे लेकिन रसेल ने यॉर्कर डालते हुए कोई रन नहीं दिया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...