Create
Notifications

आरोन फिंच ने फाइनल में न्यूजीलैंड को हराने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

आरोन फिंच ने जीत के बाद ख़ुशी जताई है
आरोन फिंच ने जीत के बाद ख़ुशी जताई है
Naveen Sharma
visit

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच पहली बार टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद खुश नजर आ रहे हैं। फिंच ने अपनी टीम के प्रदर्शन पर गर्व जताते हुए कहा कि यह एक बेहतरीन प्रदर्शन था। फिंच ने डेविड वॉर्नर पर बयानबाजी करने वाले लोगों को भी जवाब दिया। उन्होंने मैच के बाद कई बातों का जिक्र किया।

आरोन फिंच ने कहा कि यह बहुत बड़ा है। हम ऐसा करने वाले पहली ऑस्ट्रेलियाई टीम बन गए। बहुत गर्व है। हम जानते थे कि यह आसान नहीं रहने वाला है। हमारे पास कुछ बेहतरीन व्यक्तिगत प्रदर्शन थे, कुछ बेहतरीन टीम प्रदर्शन था। भरोसा नहीं हो रहा है कि लोग यह कहते थे कि वॉर्नर का अब हो गया है। यह तब था जब वह अपना बेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं। यह भालू को पोक करने जैसा था।

कंगारू कप्तान ने यह भी कहा कि मेरे लिए प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट (ज़म्पा)। मिचेल मार्श का आज पारी शुरू करने का क्या अंदाज रहा है। वेड एक चोट के साथ इस गेम में आए थे लेकिन एक काम हो गया। स्टोइनिस ने भी अपना कार्य किया।

🎉 As each game came and went Australia have only gotten better and tonight get to celebrate and basque in winning the #T20WorldCupFinal@RoyalStagLil | #InItToWinIt | #T20WorldCup https://t.co/xaCwwydxgN

टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और यह सही भी रहा। कीवी टीम शुरुआती दस ओवरों में ज्यादा रन बनाने में नाकाम रही। इस तरह ऑस्ट्रेलिया ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया लेकिन न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। इस तरह कीवी टीम ने 172 रन का मजबूत स्कोर हासिल कर लिया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने अलग ही अंदाज में बल्लेबाजी की। आरोन फिंच का विकेट गंवाने के बाद मिचेल मार्श और डेविड वॉर्नर ने मैच एकतरफा बना दिया। वॉर्नर ने 53 रन की पारी खेली, वहीँ मार्श 77 रन बनाकर नाबाद लौटे। ऑस्ट्रेलिया ने बेहतरीन अंदाज में इस कप पर कब्जा जमा लिया।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now