Create
Notifications

शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप टीम में शोएब मलिक की वापसी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

शोएब मलिक टी20 वर्ल्ड कप के दौरान
शोएब मलिक टी20 वर्ल्ड कप के दौरान
सावन गुप्ता

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) की टी20 वर्ल्ड कप टीम (T20 World Cup 2021) में शोएब मलिक (Shoaib Malik) की वापसी को लेकर पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शाहिद अफरीदी ने मलिक को टीम में शामिल किए जाने को लेकर खुशी जताई है और कहा है कि उनके आने से टीम और मजबूत हो जाएगी।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम में कई बदलाव हुए और उसी कड़ी में शोएब मलिक की भी वापसी हुई। उन्हें चोटिल शोएब मकसूद की जगह टीम में शामिल किया गया। मकसूद पीठ की चोट की वजह से आगामी टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह शोएब मलिक को पाकिस्तान टीम में शामिल किया गया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस बड़ी खबर की जानकारी देते हुए बताया कि शोएब मक़सूद को नेशनल टी20 कप में एक मैच के दौरान चोट लगी थी और हाल ही में उनका MRI स्कैन हुआ, जिसमें उनकी चोट गंभीर बताई गई है और उन्हें इस बड़े टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है।

शोएब मलिक को लेकर शाहिद अफरीदी का ट्वीट

शोएब मलिक की वापसी को लेकर शाहिद अफरीदी ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट करके कहा,

ये देखकर काफी अच्छा लगा कि शोएब मलिक को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में बुलाया गया है। एक सीनियर और अनुभवी प्लेयर होने के नाते वो पाकिस्तान टीम के लिए अपना अहम योगदान दे सकते हैं।
Good to see Shoaib Malik recalled for the T20 World Cup. As a senior and experienced player he can contribute big time for Pakistan. All the best 👍 twitter.com/safridiofficia…

आपको बता दें कि शोएब मलिक ने पहले टी20 वर्ल्ड कप 2007 में पाकिस्तान टीम की कप्तानी की थी और 2009 में टूर्नामेंट जीतने वाली टीम के सदस्य थे। 2010 में टी20 वर्ल्ड कप ना खेलने के बाद, उन्होंने 2012, 2014 और 2016 के सभी टूर्नामेंट में भाग लिया।

इससे पहले पाकिस्तान टीम में और भी बदलाव हुए थे। पाकिस्तानी टीम में हैदर अली, सरफराज अहमद और फखर जमान को शामिल किया गया। आजम खान को टीम से बाहर कर दिया गया और शाहिद अफरीदी भी इस फैसले से सहमत हैं।

उन्होंने कहा कि आजम खान फ़िलहाल पाकिस्तान टीम का हिस्सा होने ही नहीं चाहिए। उनके पास मौजूदा फॉर्म और अच्छी फिटनेस नहीं है, जो टीम को इस समय चाहिए।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...