Create
Notifications

"भारत को हराने के बाद पाकिस्तान की टीम को मोमेंटम मिला"

पाकिस्तान की टीम का खेल बेहतरीन रहा है
पाकिस्तान की टीम का खेल बेहतरीन रहा है
निरंजन

T20 World Cup में बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम ने प्रभावशाली खेल का प्रदर्शन किया है। भारत के खिलाफ पहले मैच में जीत के बाद पाकिस्तान ने दो और मुकाबलों में जीत दर्ज की। इसे लेकर शोएब मलिक की प्रतिक्रिया आई है। मलिक ने कहा कि भारत जैसी बड़ी टीम के खिलाफ जीत से पाकिस्तान को मोमेंटम मिला।

एक प्रेस वार्ता में शोएब मलिक ने कहा कि सच कहूं तो, बेशक जब आप अपना टूर्नामेंट शुरू करते हैं और एक बड़ी टीम के खिलाफ अपना टूर्नामेंट शुरू करते हैं और फिर आप उस गेम को जीतते हैं, तो सब कुछ आपके ड्रेसिंग रूम में आता है। मुझे लगता है कि जब हमने वह गेम खेला, तो मोमेंटम हमारे पास आ गया है। जाहिर है जब आप टूर्नामेंट की शुरुआत करते हैं तो लक्ष्य एक टीम के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का होता है।

मलिक ने यह भी कहा कि पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में निरंतरता देखना मेरे लिए अब तक की सबसे बड़ी बात है और सभी एक दूसरे की मदद कर रहे हैं। यह एक टीम गेम है। जब आप एक टीम गेम खेल रहे होते हैं, तब आपको अपने साथियों की मदद की जरूरत होती है। आपको अपने मैनेजमेंट से बहुत सपोर्ट की आवश्यकता होती है। मैं देखता हूं कि यह सब आ रहा है।

The Pakistan team held morning and afternoon training sessions at the @ICCAcademy, a day before the #PAKvNAM fixture in @T20WorldCup.Let's rewind their preparations.🏏#WeHaveWeWill | #T20WorldCup https://t.co/75eFLWcRJw

गौरतलब है कि भारत के खिलाफ दस विकेट से बड़ी जीत हासिल करने के बाद पाकिस्तान की टीम का मनोबल और ऊपर गया और उन्होंने न्यूजीलैंड की टीम को भी पराजित कर दिया। इसके बाद अफगानिस्तान को भी पाकिस्तान ने हरा दिया था। नामीबिया को हराते ही सेमीफाइनल में उनका स्पॉट पक्का हो जाएगा। पाकिस्तान ने बैटिंग, गेंदबाजी और फील्डिंग में बेहतर खेल दिखाया है। उन्होंने विपक्षी टीमों पर हावी रहते हुए प्रदर्शन किया है। पाक टीम के प्रदर्शन को देखते हुए विशेषज्ञ उन्हें फाइनल में जाने वाली टीम भी मान रहे हैं।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...