Create

SL vs BAN: T20 World Cup 2021 के 15वें मैच का प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और संभावित XI

श्रीलंकाई टीम काफी बेहतरीन लय में नजर आ रही है
श्रीलंकाई टीम काफी बेहतरीन लय में नजर आ रही है
निरंजन

T20 वर्ल्ड कप में सुपर 12 चरण में रविवार को पहला मैच श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा। श्रीलंकाई टीम के स्पिनर तगड़े फॉर्म में नजर आ रहे हैं। श्रीलंका ने क्वालीफायर चरण में लगातार तीन मुकाबलों में जीत दर्ज की थी। ऐसे में कहा जा सकता है कि उनकी टीम के खिलाड़ी खिलाड़ी सकारात्मक मानसिकता के साथ मैदान पर उतरेंगे।

बांग्लादेश की टीम ने भी क्वालीफायर राउंड में पहला मैच स्कॉटलैंड के खिलाफ हारने के बाद बेहतर खेल दिखाया और अगले दोनों मैचों में जीत दर्ज करते हुए सुपर 12 में जगह बनाई। श्रीलंका के लिए महीश तीक्षणा के खेलने को लेकर संशय बना हुआ है। उन्हें साइड स्ट्रेन है। श्रीलंका के लिए वनिंदु हसारंगा ने स्पिन विभाग में धाकड़ खेल का प्रदर्शन किया है, वहीँ बांग्लादेश के लिए शाकिब अल हसन ने गेंद और बल्ले दोनों से उम्दा योगदान दिया है। ऐसे में कहा जा सकता है कि दोनों टीमों के पास बेहतरीन स्पिनर हैं।

हालांकि श्रीलंका का पलड़ा भारी कहा जा सकता है क्योंकि उन्होंने क्वालीफायर मुकाबलों में हर विभाग में बेहतर खेल का प्रदर्शन किया था। बांग्लादेश की टीम में भी पूरी क्षमता है लेकिन रणनीति को मैदान पर लागू करना अहम चीज होगी।

संभावित एकादश

Sri Lanka

दसुन शनाका (कप्तान), दिनेश चंडीमल, कुसल परेरा, पैथुम निसांका, अविष्का फर्नांडो, चरिथ असलंका, वानिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, दुश्मांथा चमीरा, महीश थिकशाना, लाहिरू कुमारा

Bangladesh

महमुदुल्लाह (कप्तान), मुशफिकुर रहीम, नुरुल हसन, लिटन दास, मोहम्मद नईम, अफीफ होसैन, शाकिब अल हसन, मेहदी हसन, मुस्ताफ़िज़ुर रहमान, तस्कीन अहमद, मोहम्मद सैफुद्दीन

पिच और मौसम की जानकारी

शारजाह की पिच काफी धीमी रहती है और यहाँ स्पिनरों को निश्चित रूप से मदद मिलेगी। तेज गेंदबाज भी यहाँ धीमी गेंदों का प्रयोग करते हुए सफल रहेंगे और बैटिंग के लिए पिच में मदद नहीं होगी। पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 का स्कोर हासिल करने पर मैच में रोमांच देखने को मिल सकता है। दोपहर में मुकाबला है इसलिए ओस की कोई भूमिका नहीं होगी।

SL vs BAN मैच का सीधा प्रसारण

यह मुकाबला भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिजनी+हॉट्स्टार एप्लीकेशन पर देखा जा सकता है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...