Create

श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाड़ी मैदान पर भिड़े, धक्का-मुक्की के बाद माहौल हुआ गर्म

मैदान पर कुछ देर माहौल गर्म हो गया
मैदान पर कुछ देर माहौल गर्म हो गया

T20 World Cup में रविवार का पहला मुकाबला बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच चल रहा है और बांग्लादेश की बैटिंग के दौरान मैदान पर कुछ फिजिकल घटना देखने को मिली। श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाड़ियों के बीच मैदान पर कहासुनी और तू-तू मैं-मैं देखने को मिली। श्रीलंका के गेंदबाज लाहिरू कुमारा और लिटन दास के बीच यह हुआ।

बांग्लादेश की बैटिंग के छठे ओवर में यह सब देखने को मिला। कुमारा ने छठे ओवर की पांचवीं गेंद डालने के बाद लिटन दास को आउट कर कुछ कहा। इसके बाद बांग्लादेश के खिलाड़ी ने भी जवाब दिया और दोनों आमने-सामने आ गए। इस बीच नईम भी साथ आए और कुमारा को हाथ से पकड़ा और गेंदबाज ने झटकते हुए हाथ छुड़ा लिया। लिटन दास ने गेंदबाज को बल्ला दिखाया और मैदान पर माहौल एकदम गर्म नजर आया लेकिन श्रीलंका के अन्य खिलाड़ियों ने आकर मामला संभाल लिया। दोनों को अलग किया गया और मैच फिर से शुरू हो पाया।

Feel the heat of #ICCT20WorldCup2021 some harsh words exchanged between Liton Das & Lahiru Kumara after Das was caught at mid-off in #SlvsBan. Upcoming #PakvsIndia https://t.co/eUbVfm5q3Z

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर काफी चर्चा देखने को मिली। खिलाड़ियों के इस बर्ताव को खराब बताया गया और कई प्रतिक्रियाएं भी दी गई। मैच के बाद शायद आईसीसी की तरफ से कोई कार्रवाई की जा सकती है। मुकाबले के लिए जवागल श्रीनाथ को मैच रेफरी रखा गया है। देखना होगा कि इस घटना पर क्या कार्रवाई होती है।

बांग्लादेश के खिलाड़ियों प्रतिष्ठा पहले ही उतनी अच्छी नहीं है। मैदान पर उन्हें अक्सर उलझते हुए देखा गया है। हाल ही में अपने घरेलू टी20 टूर्नामेंट के दौरान मुशफिकुर रहीम ने अपनी टीम के ही एक फील्डर को थप्पड़ मारने का प्रयास किया था। उनके अलावा भी कुछ खिलाड़ियों के खराब बर्ताव को देखा गया था। टी20 वर्ल्ड कप में भी इस तरह की घटनाएँ अशोभनीय लगती है और खिलाड़ियों ने गुस्से में शायद इसे समझा नहीं। शारजाह में चल रहे इस मुकाबले के लिए श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment