Create
Notifications

"डेविड वॉर्नर की मांग अब आईपीएल में सबसे ज्यादा होगी"

New Zealand v Australia - ICC Men's T20 World Cup Final 2021
New Zealand v Australia - ICC Men's T20 World Cup Final 2021
ANALYST

पूर्व महान भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा है कि डेविड वॉर्नर इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी में सबसे अधिक मांग वाले खिलाड़ियों में से एक होंगे। उन्होंने कहा कि अगर सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी के साथ खराब रिश्ते के बाद उन्हें बरकरार नहीं रखने का फैसला किया जाता है तो ऑस्ट्रेलिया का स्टार बड़ी रकम अर्जित करेगा।

इंडिया टुडे से बातचीत में गावस्कर ने कहा कि निश्चित रूप से वॉर्नर मांग वाले खिलाड़ियों में से एक होंगे। यह मत भूलो कि दो नई टीमें भी हैं। वह जो अनुभव और लीडरशिप के अनुभव लेकर आते हैं, उसे नहीं भूलना चाहिए। यह उनके लिए बनाया गया एक प्रारूप है। वह मैदान पर काफी ऊर्जावान हैं। वह निश्चित रूप से दो नई टीमों या किसी अन्य टीम में शीर्ष पर सही होंगे। ऐसा नहीं लगता कि सनराइजर्स हैदराबाद उनको बरकरार रखेंगे।

गावस्कर ने यह भी कहा कि इस साल के आईपीएल में वॉर्नर को होटल के कमरे में बैठाकर रखना सही नहीं था। जहां तक ऑस्ट्रेलिया का सवाल है, मुझे लगता है कि वे शायद कह रहे हैं कि इस विश्व कप में हमने जो प्रदर्शन देखा है, उसके लिए उन्हें (वॉर्नर को) प्रेरित करने के लिए इस तरह की चीज की जरूरत थी।

David Warner's long-time opening partner Aaron Finch says he never doubted the left-hander would return to form at the #T20WorldCup cricket.com.au/news/david-war…

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया की टी20 वर्ल्ड कप जीत में डेविड वॉर्नर की बैटिंग की अहम भूमिका रही है। डेविड वॉर्नर ने सेमीफाइनल और फाइनल में रन बनाए। इससे पहले भी वह रन बनाने में सफल रहे। पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में डेविड वॉर्नर ने 49 रन की पारी खेली थी। इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले में डेविड वॉर्नर ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए 53 रन बनाकर टीम के लिए जीत की नींव रखी। डेविड वॉर्नर को धाकड़ प्रदर्शन की वजह से प्लेयर ऑफ़ द चुना गया। इसके अलावा एक खास बात यह भी है कि फील्डिंग में भी वॉर्नर धाकड़ प्रदर्शन करने में सफल रहे हैं।


Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now