Create

श्रीलंका को हराने के बाद दक्षिण अफ़्रीकी कप्तान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

टेम्बा बवुमा ने मिलर के प्रदर्शन को लेकर ख़ुशी जताई
टेम्बा बवुमा ने मिलर के प्रदर्शन को लेकर ख़ुशी जताई
Naveen Sharma

T20 World Cup में श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ मैच को दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के डेविड मिलर और कगिसो रबाडा ने अंतिम ओवर में समाप्त कर दिया। डेविड मिलर ने लाहिरू कुमारा को दो छक्के जड़े। इस जीत के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बवुमा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मिलर की जमकर सराहना की है।

मैच के बाद दक्षिण अफ़्रीकी कप्तान टेम्बा बवुमा ने कहा कि सब कुछ दिमाग में रखना मुश्किल है। हमें एक काम करना था और हमने इसे अच्छी तरह करते हुए लाइन से पार जाने में सफलता हासिल की। डेविड मिलर ने कुछ समय से हमारे लिए ऐसा नहीं किया लेकिन अच्छा है कि आज उन्होंने आकर सही समय पर यह किया। शम्सी हमारे लिए अच्छे खिलाड़ी हैं और इस प्रारूप में पूरी दुनिया में उन्होंने प्रभावशाली खेल दिखाया है।

टेम्बा बवुमा ने आगे कहा कि मैंने दबाव पर काबू पाने का प्रयास किया, शॉट जारी थे। मैं इस बात से थोड़ा नाराज हूँ कि इसे मैं खत्म नहीं कर पाया।

"I had a lot of confidence in the fact that David was there. He hasn't done that for us in a while, so that finish was always on the cards." - Captain Temba Bavuma after David Miller's last-over heroics against Sri Lanka 💬 #SAvSL #T20WorldCup #BePartOfIt https://t.co/shs86DhEMy

श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका ने कहा कि कुमारा के लिए डिफेंड करने को यह (15 रन) काफी था। वह शानदार यॉर्कर डाल रहे थे इसलिए मैंने सोचा कि वह डिफेंड कर सकते हैं। दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों को क्रेडिट देना होगा कि उन्होंने किस तरह खेला। हमारे पास डेथ ओवरों के लिए वनिंदु थे लेकिन उनको पहले इस्तेमाल कर लिया। निसंका भी बेहतर थे और श्रीलंका क्रिकेट के लिए उज्ज्वल प्रोस्पेक्ट है। इसके बाद हमारे लिए मुश्किलें ज्यादा है लेकिन हमें मुकाबला करते रहना होगा।

उल्लेखनीय है कि पहले खेलते हुए श्रीलंकाई टीम ने 142 रनों का मामूली स्कोर बनाया। जवाब में खेलते हुए दक्षिण अफ़्रीकी टीम ने 146 रन बनाए। अंतिम ओवर में मिलर के दो छक्कों के अलावा रबाडा के बल्ले से भी चौका आया। इस तरह श्रीलंका के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका ने मैच समाप्त कर दिया।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...