Create

"अंडरडॉग ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान को हैरान कर सकती है"

ऑस्ट्रेलिया की टीम मजबूत नजर आ रही है
ऑस्ट्रेलिया की टीम मजबूत नजर आ रही है

पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम मैदान पर होगी। ऐसे में पूर्व कंगारू तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने प्रतिक्रिया दी है। ब्रेट ली का मानना है कि अंडरडॉग ऑस्ट्रेलिया की टीम फेवरेट पाकिस्तान को हैरान कर सकती है। ब्रेट ली का मानना है कि कंगारू टीम पाक को हरा सकती है।

आईसीसी के लिए एक कॉलम लिखते हुए ब्रेट ली ने कहा कि लगभग एक महीने के एक्शन के बाद यह आईसीसी पुरुष टी20 क्रिकेट विश्व कप 2021 में पांच दिनों, चार टीमों और तीन मैचों में आया है। मुझे लगता है कि यह ऑस्ट्रेलिया का वर्ष हो सकता है। मुझे ऑस्ट्रेलिया खेमे में विश्वास का अहसास है और मुझे लगता है कि वहां कुछ वास्तविक गति है। पाकिस्तान के खिलाफ गुरुवार को होने वाले सेमीफाइनल से पहले सब कुछ अच्छी तरह से क्लिक कर रहा है।

ब्रेट ली ने कहा कि मैंने वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले डेविड वॉर्नर से बात करते हुए कहा था कि मैं चाहता हूँ कि आप ऑस्ट्रेलिया के लिए लीडिंग रन स्कोरर रहें। मुझे लगता है कि वह बड़े टूर्नामेंटों के बड़े मैच प्लेयर हैं और यह बिलकुल नहीं बदला है। आरोन फिंच ने फॉर्म हासिल की है, मिचेल मार्श गेंद को अच्छी तरह मार रहे हैं। ग्लेन मैक्सवेल भी अच्छी तरह आ रहे हैं।

Australia v West Indies - ICC Men's T20 World Cup 2021
Australia v West Indies - ICC Men's T20 World Cup 2021

वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को वेस्टइंडीज और बांग्लादेश सहित कुछ सीरीज में हार का सामना करण पड़ा था। हालांकि टूर्नामेंट में आने के बाद कंगारुओं ने धाकड़ खेल का प्रदर्शन करते हुए पांच में से चार मैचों में जीत हासिल की। ऐसे में कहा जा सकता है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम बेहतरीन फॉर्म में है। देखना होगा कि पाकिस्तान के खिलाफ उनका खेल कैसा रहेगा। पाकिस्तान ने सुपर 12 में खेले गए सभी पाँचों मैचों में जीत दर्ज की है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment