Create

वीरेंदर सहवाग ने भारत की शर्मनाक हार के बाद दिया बयान

भारतीय टीम मुकाबले में नजर ही नहीं आई और यह एकतरफा हो गया
भारतीय टीम मुकाबले में नजर ही नहीं आई और यह एकतरफा हो गया

T20 World Cup में न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट की करारी हार के बाद भारतीय टीम के सेमीफाइनल में पहुँचने की उम्मीदें लगभग समाप्त हो गई है। अब अन्य टीमों के परिणाम पर ही टीम इंडिया निर्भर होगी। हालांकि उन्हें अपने सभी बचे हुए मैच भी जीतने होंगे। इस बीच टीम की हार को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीरेंदर सहवाग ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनके अलावा हरभजन सिंह ने इस समय खिलाड़ियों का साथ देने का आग्रह किया है।

वीरेंदर सहवाग ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखते हुए कहा कि भारत की तरफ से बहुत निराशा हुई है। न्यूजीलैंड की टीम अद्भुत थी। भारतीय टीम की शारीरिक भाषा अच्छी नहीं थी और पहले की तरह ही खराब शॉट सलेक्शन था। न्यूजीलैंड ने वर्चुअली सुनिश्चित कियाकि हम अगले चरण में ना जाएं और इससे भारत का नुकसान हुआ है। अब कुछ गंभीर आत्मनिरीक्षण करने का समय है।

Very disappointing from India. NZ were amazing. India’s body language wasn’t great, poor shot selection & like few times in the past, New Zealand have virtually ensured we won’t make it to the next stage. This one will hurt India & time for some serious introspection #IndvsNZ

हरभजन सिंह ने भी एक ट्वीट करते हुए लिखा कि आइए अपने खिलाड़ियों पर कठोर न हों। हाँ हम उन्हें बेहतर क्रिकेट के लिए जानते हैं। ऐसे परिणामों के बाद सबसे ज्यादा खिलाड़ियों को चोट लगती है। न्यूजीलैंड की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया। मैच जीतने के लिए वे सभी विभागों में शानदार थे।

Let’s not be harsh on our players.yes we know them for better cricket.Sabse jyada players ko hurt hota hai after such results.but well done to @BLACKCAPS NZ for winning th match.they were fantastic in all departments @BCCI @T20WorldCup @ICC @StarSportsIndia

उल्लेखनीय है कि टीम इंडिया ने 7 विकेट पर 110 रन का मामूली स्कोर बनाया जो न्यूजीलैंड की टीम के लिए कुछ नहीं था। कीवी टीम ने इसे पंद्रह ओवर में हासिल कर लिया। भारतीय टीम के लिए बैटिंग में हर बल्लेबाज फ्लॉप रहा। रविन्द्र जडेजा ने सबसे ज्यादा 26 रनों की पारी खेली। इस हार के बाद टीम इंडिया के लिए आगे की राह मुश्किल हो गई है।

भारतीय टीम की हार के बाद ट्विटर पर भी फैन्स ने अपना गुस्सा दिखाया और आईपीएल को बैन करने की मांग तक कर दी। फैन्स टीम के खराब प्रदर्शन से काफी ज्यादा नाराज नजर आए।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
5 comments