Create

तबरेज शम्सी ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल में खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

तबरेज शम्सी इससे पहले आईपीएल में आरसीबी के लिए खेल चुके हैं
तबरेज शम्सी इससे पहले आईपीएल में आरसीबी के लिए खेल चुके हैं
सावन गुप्ता

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के दिग्गज स्पिन गेंदबाज तबरेज शम्सी (Tabraiz Shamsi) ने आईपीएल (IPL) के सेकेंड फेज में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। तबरेज शम्सी ने कहा कि वो आईपीएल में खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं और टी20 वर्ल्ड कप से पहले यूएई में खेलना शानदार रहेगा।

तबरेज शम्सी को राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के दूसरे चरण के लिए टीम में शामिल किया है। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज एंड्रू टाई की जगह टीम में शामिल किया गया है। शम्सी ने आईपीएल में खेलने को लेकर कहा,

मैं यहां बैठकर कोई बहाना नहीं बनाऊंगा कि आईपीएल के लिए मैं उत्साहित नहीं हूं। मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। खासकर मैंने दुबई और अबुधाबी में कभी नहीं खेला है। आईपीएल एक अलग चीज है। मैं इसमें पहले भी इसमें खेल चुका हूं लेकिन उस वक्त युवा था और मुझे ज्यादा गेम टाइम नहीं मिलता था। जब आपको लगातार खेलने का मौका मिलता है तभी आप अपनी स्किल दिखा सकते हैं। आप खुद में सुधार ला सकते हैं। दक्षिण अफ्रीका के हिसाब से मैं काफी खुश हूं कि मेरा चयन आईपीएल में हुआ है क्योंकि यूएई में इससे पहले मैंने कभी नहीं खेला था। ये काफी शानदार होगा अगर मुझे उन पिचों पर खेलने का मौका मिले ताकि मैं वहां से अनुभव हासिल कर सकूं। इससे टी20 वर्ल्ड कप में काफी फायदा होगा।

तबरेज शम्सी आईपीएल में आरसीबी के लिए खेल चुके हैं

आपको बता दें कि तबरेज शम्सी ने इससे पहले आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए चार मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 3 विकेट हासिल किये थे। हाल ही में इंग्लैंड के टूर्नामेंट द हंड्रेड में पांच मैचों में 7 विकेट शम्सी ने चटकाए थे।

वहीं राजस्थान रॉयल्स टीम में जोफ्रा आर्चर की रिप्लेसमेंट के रूप में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स को साइन किया गया है। देखना होगा कि बेन स्टोक्स के रिप्लेसमेंट के तौर पर किसे टीम में शामिल किया जाएगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...