Create
Notifications

"जेसन होल्डर से कप्तानी मुझे मिलना मेरे लिए काफी बड़ी बात है"

जेसन होल्डर
जेसन होल्डर
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज टेस्ट टीम का कप्तान बनाए जाने को लेकर दिग्गज बल्लेबाज क्रेग ब्रैथवेट ((Kraigg Brathwaite) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जेसन होल्डर (Jason Holder) जैसे खिलाड़ी से उन्हें कप्तानी मिलना उनके लिए काफी सौभाग्य की बात है।

ब्रैथवेट को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज का कप्तान नियुक्त किया गया है। इससे पहले जेसन होल्डर टेस्ट टीम के कप्तान थे लेकिन उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया। ब्रैथवेट ने कप्तानी मिलने को लेकर कहा,

मैं भगवान का शुक्रिया कहना चाहता हूं जिनकी कृपा से मुझे ये मौका मिला। मेरे हिसाब से जेसन होल्डर ने पिछले पांच साल में जबरदस्त तरीके से टीम की अगुवाई की थी। इसलिए उनसे कप्तानी लेना मेरे लिए काफी सम्मान की बात है।

ये भी पढ़ें: डैरेन ब्रावो की शतकीय पारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने लगातार तीसरे वनडे में हासिल की जीत, सीरीज 3-0 से अपने नाम की

क्रेग ब्रैथवेट ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में की थी शानदार कप्तानी

इससे पहले ब्रैथवेट टीम के उप कप्तान थे और उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में कप्तानी की थी और टीम को 2-0 से यादगार जीत भी दिलाई थी।

वेस्टइंडीज क्रिकेट के चीफ सेलेक्टर रॉजर हार्पर ने एक बयान जारी कर ब्रैथवेट की काफी तारीफ की थी । उन्होंने कहा था,

हम सबका मानना है कि क्रेग इस वक्त टेस्ट टीम का नेतृत्व करने के लिए सही प्लेयर हैं। मुझे काफी खुशी हो रही है कि उन्होंने इस नई जिम्मेदारी को कबूल भी कर लिया है। हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ संपन्न हुई टेस्ट सीरीज में क्रेग ने प्लेयर्स को काफी बेहतरीन तरीके से मोटिवेट किया था ताकि वो शानदार परफॉर्मेंस कर सकें। टीम ने एकजुट होकर दृढ़ निश्चय के साथ मुकाबला किया और यही क्लचर हम अपनी टीम में चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: इशान किशन ने बताया कि अर्धशतक बनाने के बाद विराट कोहली ने उनसे क्या मजेदार बात कही थी


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...