प्रमुख टूर्नामेंट के लिए टीम का ऐलान, दिनेश कार्तिक बने कप्तान, टी नटराजन को भी मिली जगह

दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक

विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) के आगामी सीजन के लिए तमिलनाडु की टीम का ऐलान हो गया है। एक बार फिर से कप्तानी का जिम्मा विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को सौंपा गया है। उनकी कप्तानी में तमिलनाडु ने हाल ही में सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया है। वहीं ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज टी नटराजन को भी तमिलनाडु टीम में जगह मिली है।

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने एक मीडिया रिलीज जारी कर कहा कि टी नटराजन विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान मैदान में वापसी कर सकती हैं। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। चयनकर्ता उन्हें थोड़ा रेस्ट देना चाहते थे। हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी कि बीसीसीआई उन्हें विजय हजारे ट्रॉफी में खेलने की परमिशन देती है या नहीं।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी करने को लेकर आया बड़ा बयान

इस बारे में अपडेट देते हुए तमिलनाडु के चीफ सेलेक्टर एस वासुदेवन ने पीटीआई से बातचीत में कहा,

हां, हमने नटराजन को सेलेक्ट किया, लेकिन बीसीसीआई से अभी मंजूरी मिलना बाकी है। इसकी वजह ये है कि बोर्ड उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए फ्रेश रखना चाहता था। ऐसे में देखना ये है कि विजय हजारे ट्रॉफी में खेलने के लिए नटराजन को एनओसी मिलती है या नहीं।

दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली तमिलनाडु टीम के उप कप्तान बाबा अपराजित होंगे। वहीं ऑलराउंडर विजय शंकर की चोट अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है और इसी वजह से उन्हें टीम में जगह नहीं मिली है।

विजय हजारे ट्रॉफी के लिए तमिलनाडु की टीम

दिनेश कार्तिक (कप्तान), बाबा अपराजित (उप कप्तान), मनिमरन सिद्धार्थ, सोनू यादव, कृष्णमूर्ति विग्नेश, टी नटराजन, ए अश्विन, क्रिस्ट प्रदोष रंजन पॉल, जी पेरियासैमी, बाबा इंद्रजीत, के बी अरुण कार्तिक, सी हरि निशांत, एम शाहरुख खान, नारायण जगदीशन, लक्ष्यमेशा सूर्यप्रकाश, एम कौशिक गांधी, जे कौशिक, मुरुगन अश्विन, आर साईं किशोर और एम मोहम्मद।

ये भी पढ़ें: वीडियो गेम खेलकर ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज ने किया जसप्रीत बुमराह का सामना, चौंकाने वाला खुलासा

Quick Links