Create

IND vs BAN: भारत दौरे के कुछ मैचों से तमीम इकबाल रह सकते हैं बाहर

 तमीम इक़बाल
तमीम इक़बाल
Naveen Sharma

भारत दौरे पर बांग्लादेश के ओपनर बल्लेबाज तमीम इकबाल कुछ मैचों से बाहर रह सकते हैं। उनकी पत्नी को बच्चा होने वाला है और वे कुछ जरुरी मेडिकल टेस्ट के लिए पत्नी के साथ रहेंगे। पत्नी को दूसरी बार बच्चा होगा और वे इस घड़ी में मेडिकल रिपोर्ट्स तक उनके साथ ही रहना चाहते हैं। इसका अर्थ यह हुआ कि वे कुछ मैचों में भारत के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे।

सूत्रों के अनुसार तमीम अपनी पत्नी के स्वास्थ्य रिपोर्ट प्राप्त करेंगे और उसके अनुसार ही तय करेंगे कि आगे क्या करना है। यह भी माना जा रहा है कि सभी टेस्ट रिपोर्ट सकारात्मक आने पर वे भारत दौरे के शुरुआत से टीम के साथ जुड़ सकते हैं। बीसीबी क्रिकेट ऑपरेशन चेयरमैन अकरम खान ने क्रिकबज से बातचीत में तमीम को अनुमति फ़िलहाल नहीं देने की बात कही है। हमें कुछ समय दें, सोचने के लिए अभी कुछ दिन बाकी है।

यह भी पढ़ें: यूएई के विकेटकीपर बल्लेबाज अचानक टीम छोड़कर पाकिस्तान भागे

तमीम के नहीं जुड़ने पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड इमरुल कायेस को बैकअप के रूप में रखा है। उन्हें नेशनल क्रिकेट लीग से नहीं जुड़ने के लिए कहा गया है। तमीम इकबाल ने अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट और तीन देशों की टी20 त्रिकोणीय सीरीज से रेस्ट लिया था। उन्होंने तैयारियों के लिहाज से नेशनल क्रिकेट लीग के पहले फेज में मैच खेले थे।

पिछले कुछ समय से उनकी फॉर्म ने भी साथ नहीं दिया है। श्रीलंका के खिलाफ वन-डे सीरीज में वे महज 21 रन बना पाए थे। वर्ल्ड कप में भी वे प्रभाव नहीं छोड़ पाए थे, वहां वे एक अर्धशतक की मदद से 235 रन बना पाए थे। भारत दौरे पर बांग्लादेश की टीम तीन टी20 और दो टेस्ट मैच खेलेगी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...