वेस्टइंडीज को पहले वनडे में हराने के बाद बांग्लादेश के कप्तान ने दी अपनी प्रतिक्रिया

New Zealand v Bangladesh - ODI Game 2
New Zealand v Bangladesh - ODI Game 2

बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने बीती रात वेस्टइंडीज को पहले वनडे मैच में छह विकेट से हरा दिया। बांग्लादेश के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज की टीम को 150 का आंकड़ा भी नहीं छूने दिया था। इसके बाद बल्लेबाजों ने लक्ष्य को हासिल करते हुए टीम को शानदार जीत दिलाई। इस जीत के बाद बांग्लादेश के कप्तान तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) काफी खुश नजर आए। इकबाल ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

मेरे ख्याल से विकेट कठिन था, लेकिन सौभाग्य से हम टॉस जीत गए थे। गेंदबाजो ने जिस तरह से हमारी मदद की वह देखकर काफी संतुष्टि हुई। यह किसी पर आरोप लगाने का खेल नहीं है। नॉन स्ट्राइकर को लगा था कि वहां रन है और मैंने उस पर रिस्पांस दिया था। हम मैच जीते और यही अच्छी बात है। नसुम ने शानदार गेंदबाजी की थी।

"हमें रन बनाने के तरीके खोजने होंगे"- पूरन

पहले ही मैच में करारी हार झेलने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन निराश दिखाई दिए और उनका मानना है कि पहले बल्लेबाजी के लिए विकेट काफी कठिन था। पूरन ने कहा,

इस विकेट पर पहले बल्लेबाजी करते हुए अधिक रन बना पाना मुश्किल था। आखिरी विकेट के लिए जो साझेदारी हुई थी उसने हमें थोड़ा मौका दिया था। बांग्लादेश ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। हमें पावरप्ले में अच्छा करने की जरूरत थी। हमें रन बनाने के लिए तरीके खोजने होंगे।

मैदान गीला होने की वजह से मैच 41 ओवर्स का कर दिया गया था और पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम केवल 149 रन ही बना सकी थी। 110 के स्कोर पर टीम ने नौ विकेट गंवा दिए थे, लेकिन आखिरी विकेट के लिए नाबाद 39 रनों की साझेदारी हुई थी।

स्कोर का पीछा करते हुए बांग्लादेश ने भी शुरुआती विकेट गंवाए थे, लेकिन लिटन दास ने नाबाद 41 रनों की पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar