Create

श्रीलंका को पहली बार सीरीज में हराने के बाद बांग्लादेश के कप्तान तमीम इक़बाल का बयान

श्रीलंका (Sri Lanka) को बांग्लादेश (Bangladesh) की टीम ने तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में डकवर्थ लुईस नियम के तहत 103 रनों से हरा दिया। बांग्लादेश ने इस जीत के साथ श्रीलंका को पहली बार सीरीज में पराजित कर दिया और कप्तान तमीम इकबाल काफी खुश नजर आए। तमीम इकबाल ने मैच के बाद कुछ अहम बातें कही जिसमें बांग्लादेश की फील्डिंग में सुधार का जिक्र भी था। इकबाल ने कुछ कमियों की तरफ भी इशारा किया।

मैच के बाद बांग्लादेश के कप्तान ने कहा कि दो गेम जीतकर खुश हूं। हमने अभी तक सही खेल नहीं खेला है, हमने बीच में बहुत सारे विकेट गंवाए और 200 रन मुश्किल लग रहे थे लेकिन महममुदुल्लाह और मुशी (मुशफिकुर) ने बहुत अच्छा खेला। हमें एक अच्छा टोटल मिला लेकिन मुझे लगता है कि गेंदबाजी विशेष थी।

तमीम इकबाल का पूरा बयान

तमीम इकबाल ने कहा कि तस्कीन को शॉर्ट नोटिस पर आने के लिए कहा गया और मेहदी ने अच्छी गेंदबाजी की। हमारी गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण आज बहुत अच्छा था लेकिन हमने अभी तक सही प्रदर्शन नहीं किया है। हमें अपनी फील्डिंग बढ़ानी थी और जो कैच हमने नहीं लिए, वे खेल बदल देंगे। अगर हम उन्हें लेते हैं तो मैं एक खुश कप्तान बनूंगा।

गौरतलब है कि बांग्लादेश की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 246 रन बनाए, उसमें मुशफिकुर रहीम का बड़ा योगदान रहा। रहीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 125 रन बनाए। पिछले मैच में भी वह शतक के करीब जाकर आउट हुए थे। रहीम की धाकड़ पारी के कारण बांग्लादेश की टीम 200 के पार पहुँच गई। इसके बाद मेहदी हसन और मुस्तफिजुर रहमान ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3-3 विकेट चटकाए और बांग्लादेश ने बारिश से प्रभावित मैच में डकवर्थ लुईस नियम के तहत 103 रन से जीत हासिल की। मुशफिकुर रहीम को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment