Create

बांग्लादेश के कप्तान ने दक्षिण अफ्रीका को सीरीज हराने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

तमीम इकबाल ने टीम पर गर्व जताया है
तमीम इकबाल ने टीम पर गर्व जताया है

बांग्लादेश (Bangladesh) की टीम ने ऐतिहासिक सीरीज जीतते हुए दक्षिण अफ्रीका (South Africa) को 2-1 से पराजित कर दिया। अंतिम मुकाबले में 9 विकेट से जीत दर्ज कर बांग्लादेश ने पहली बार दक्षिण अफ्रीका को हरा दिया। इस जीत के बाद कप्तान तमीम इकबाल खुश नज़र आए और उन्होंने टीम के लिए इसे बड़ी उपलब्धि माना।

तमीम इकबाल ने कहा कि मैं गर्व महसूस करता हूँ खासकर जब एक बांग्लादेशी तेज गेंदबाज प्लेयर ऑफ़ द मैच और प्लेयर ऑफ़ द सीरीज प्राप्त कर रहा है। मैं उन सभी कोचों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने तेज गेंदबाजों के साथ काम किया, उन्होंने शानदार काम किया। यह हमारी सबसे बड़ी उपलब्धि में से एक है, यह एक बड़ी जीत है। अब हमें विश्वास है कि हम विदेशों में सीरीज जीत सकते हैं और यह जीत हमें आगे बढ़ने का आत्मविश्वास देगी।

बांग्लादेश के कप्तान ने आगे कहा कि हम एकदिवसीय क्रिकेट पर बहुत गर्व करते हैं, हमारा मानना है कि हम एक अच्छी टीम हैं। यह एक ऐसा प्रारूप है जहां हम पिछले 5-6 साल से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। विदेशों में सीरीज जीतना गायब था, लेकिन हम इस बार ऐसा करने में कामयाब रहे। शाकिब के लिए यहां आना और खेलना बड़ी बात है। शाकिब का परिवार अस्पताल में है, इसलिए मैं उन्हें यहां आकर हमारे लिए खेलने पर धन्यवाद देना चाहता हूं।

History for Bangladesh 🎉They record their first-ever bilateral ODI series victory in South Africa with an emphatic nine-wicket win in the final match 👏 #SAvBAN https://t.co/OJoAisR1OI

अपनी बात खत्म करते हुए तमीम इकबाल ने कहा कि मुझे लगता है कि यह मिनी ढाका जैसा है, प्रशंसक शानदार रहे हैं। हम जहां भी जाते हैं, वे हमारे लिए होते हैं, चाहे हम जीतें या हारें। मैं टेस्ट कप्तान नहीं हूं लेकिन हम वहां भी अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे। हमने न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था, इसलिए हम यहां भी ऐसा करना चाहेंगे।

गौरतलब है कि दक्षिण अफ़्रीकी टीम अंतिम मुकाबले में महज 154 रनों के कुल स्कोर पर आउट हो गई। तस्कीन अहमद ने पांच विकेट झटके।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment