Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

टी10 लीग 2021 के लिए टीम अबुधाबी ने ल्यूक राइट को बनाया अपना कप्तान

ल्यूक राइट
ल्यूक राइट
Nitesh
ANALYST
Modified 25 Jan 2021
न्यूज़
Advertisement

टी10 लीग के आगामी सीजन के लिए टीम अबुधाबी ने ल्यूक राइट (Luke Wright) को अपना कप्तान नियुक्त किया है। वहीं यूएई के पूर्व कप्तान रोहन मुस्तफा को उप कप्तानी की जिम्मेदारी दी गई है। टी10 लीग के चौथे सीजन से पहले टीम अबुधाबी ने ल्यूक राइट को रिटेन किया था और अब उन्हें कप्तान भी बनाया गया है।

पिछले सीजन अबुधाबी के लिए ल्यूक राइट ने कुल छह मुकाबले खेले थे और इस दौरान 174.48 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 208 रन बनाए थे। अपनी इन छह पारियों के दौरान ल्यूक राइट ने कुल 14 चौके और 12 छक्के जड़े थे और उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 57 रन था।

रोहन मुस्तफा भी टीम अबुधाबी के रिटेन किए गए प्लेयर्स की लिस्ट में थे। उन्होंने इस टूर्नामेंट में कुल 16 मुकाबले खेले हैं। टीम अबुधाबी के अलावा टी10 लीग में रोहन ने केरला नाइट्स और राजपूत का भी प्रतिनिधित्व किया है। टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले लगभग सभी खिलाड़ी इस वक्त अबुधाबी पहुंच चुके हैं।

टीम अबुधाबी के जनरल मैनेजर शेन एंडरसन ने रविवार को गल्फ न्यूज से बातचीत में कहा " तीन दिन तक खिलाड़ी क्वांरटीन में रहेंगे और उसके बाद 26 जनवरी से प्रैक्टिस शुरु कर देंगे। लगभग सभी खिलाड़ी पहुंच चुके हैं और तीन प्लेयर जो इस वक्त अफगानिस्तान-आयरलैंड सीरीज में बिजी हैं उनके आने के बाद हमारी टीम पूरी हो जाएगी।"

ये भी पढ़ें: 3 प्रमुख टीमें जो आईपीएल ऑक्शन में शिवम दुबे के लिए बोली लगा सकती हैं

क्रिस गेल समेत कई स्टार खिलाड़ी ल्यूक राइट की कप्तानी में खेलेंगे

टीम अबुधाबी पिछले सीजन प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी और वो दो जीत और दो हार के साथ पांचवे पायदान पर रहे थे। हालांकि इस बार टीम कई स्टार खिलाड़ियों से सुसज्जित है। टीम में क्रिस गेल, क्रिस मॉरिस और अविष्का फर्नांडो जैसे प्लेयर मौजूद हैं। इसके अलावा नवीन उल हक और उस्मान शिनवारी भी टीम का हिस्सा हैं।

ये भी पढ़ें: 3 महान खिलाड़ी जो आईपीएल 2021 में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे और फैंस उन्हें काफी मिस करेंगे

Published 25 Jan 2021, 12:18 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now