Create

टीम इंडिया में लौटा दिग्गज, कोच रवि शास्त्री ने कहा - मेरा 'RIGHT HAND' वापस आ गया

Rahul
Photo - BCCI
Photo - BCCI

इंग्लैंड (England Cricket Team) में मौजूद टीम इंडिया (Team India) के लिए अच्छी खबर सामने आई है। क्वारंटाइन में रह रहे ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha), अभिमन्यु ईश्वरण (Abhimanyu Easwaran) और गेंदबाजी कोच भारत अरुण (Bharat Arun) ठीक होकर डरहम में टीम इंडिया के साथ जुड़ गए हैं। भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भरत अरुण के साथ एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट की है और बताया है कि उनकी वापसी से वह बहुत खुश हैं। रवि शास्त्री ने इसके साथ ही आइसोलेशन के नियमों को लेकर गुस्सा भी जाहिर किया है।

रवि शास्त्री ने ट्विटर पर भरत अरुण के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, 'मेरा राइट हैण्ड वापस आ गया है। आइसोलेशन में 10 दिन बिताने के बाद वह बहुत ही फिट और मजबूत दिखाई दे रहें। उनके सभी कोरोना टेस्ट नेगेटिव आये हैं। आइसोलेशन के नियम बेहद ही ख़राब रहते हैं और वैक्सीन की दो डोज ही भरोसे लायक है।' भरत अरुण के साथ-साथ साहा, ईस्वरन का आरटी-पीसीआर टेस्ट हुआ। इसके अलावा उनका फुल कार्डियो चेकअप भी कराया गया। हर एक जांच के बाद ही उनको दोबारा टीम से जुड़ने की इजाजत दी गई है।

भारत अरुण के नेतृत्व में टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी पिछले कुछ सालों से बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। तेज गेंदबाजी के दमदार प्रदर्शन के बदौलत ही टीम इंडिया विदेशों में मुकाबले जीतने में कामयाब रही है। भरत अरुण का टीम के साथ जुड़ना भारत के मनोबल को और ऊपर करेगा। साथ ही ऋद्धिमान और ईश्वरण का टीम से जुड़ना टीम इंडिया के काफी राहत की खबर है। क्योंकि टीम के तीन खिलाड़ी पहले ही इंजरी का शिकार हो चुके हैं। बीसीसीआई जल्द ही रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर सकता है।

ऋषभ पन्त भी टीम इंडिया के साथ जुड़े

हाल ही में भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पन्त भी कोरोना की चपेट से बाहर आये और उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद वो डरहम में टीम इंडिया के साथ जुड़ गए। ऋषभ पंत भारतीय टीम के ब्रेक के दौरान कोरोना वायरस की चपेट में आए थे और लंदन में अपने एक दोस्त के घर में आइसोलेशन में थे।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment