भारत की दो टीमों के बीच हुए इंट्रा-स्क्वॉड मैच की हाईलाइट, के एल राहुल ने रविंद्र जडेजा की गेंद पर लगाया छक्का

के एल राहुल
के एल राहुल

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की तैयारियां इस वक्त जोर-शोर से चल रही हैं। भारतीय टीम इस वक्त साउथैम्प्टन में एक इंट्रा-स्क्वॉड मैच खेल रही है। इस मुकाबले में एक टीम के कप्तान के एल राहुल हैं तो दूसरी टीम के कप्तान विराट कोहली हैं।

बीसीसीआई ने इस मैच के दूसरे दिन की हाईलाइट ट्विटर पर शेयर की है। बीसीसीआई ने अपने ट्वीट में लिखा "साउथैम्प्टन में इंट्रा-स्क्वॉड मैच के दूसरे दिन की हाईलाइट।"

ये भी पढ़ें: पीएसएल मैच के दौरान फाफ डू प्लेसी हुए बुरी तरह चोटिल, हॉस्पिटल ले जाया गया

कई भारतीय खिलाड़ियों ने किया अभ्यास

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को भी इस दौरान बल्लेबाजी का मौका मिला। वो एक बेहतरीन कवर ड्राइव लगाते हुए देेखे गए। वहीं कप्तान के एल राहुल ने रविंद्र जडेजा की गेंद पर शानदार छक्का लगाया। इसके अलावा उमेश यादव भी शानदार गेंदबाजी करते हुए देखे गए। वहीं रोहित शर्मा ने भी बल्लेबाजी का अभ्यास किया। विराट कोहली की टीम की तरफ से ऋषभ पंत ने विेकेटकीपिंग का जिम्मा संभाला।

खेल के पहले दिन ऋषभ पंत ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली थी। ऋषभ पन्त ने 94 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 121 रन बनाए थे। उनके अलावा शुभमन गिल ने भी 135 गेंदों में 85 रनों की पारी खेली थी। इशांत शर्मा ने भी बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 36 रन देकर 3 विकेट झटके।

वहीं कप्तान विराट कोहली ने गेंदबाजी की प्रैक्टिस की थी। वो के एल राहुल को गेंदबाजी करते हुए देखे गए । बीसीसीआई ने विराट कोहली की गेंदबाजी का वीडियो शेयर किया जिसमें वो फुल लेंथ गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि भारतीय टीम को 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। इस मैच का आयोजन साउथैम्प्टन में ही होगा जहां इस वक्त भारतीय टीम प्रैक्टिस कर रही है।

ये भी पढ़ें: "WTC Final में चौथे तेज गेंदबाज के तौर पर मैं शार्दुल ठाकुर का चयन करूंगा"

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़