Create

पीएसएल मैच के दौरान फाफ डू प्लेसी हुए बुरी तरह चोटिल, हॉस्पिटल ले जाया गया

फाफ डू प्लेसी
फाफ डू प्लेसी
सावन गुप्ता

दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) शनिवार को पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के एक मैच के दौरान बुरी तरह चोटिल हो गए। इसके तुरंत बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। डू प्लेसी अपनी ही टीम के साथी खिलाड़ी मोहम्मद हसनैन से फील्डिंग करते वक्त टकरा गए।

डू प्लेसी पाकिस्तान सुपर लीग में सरफराज अहमद की अगुवाई वाली क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम का हिस्सा हैं। शनिवार को क्वेटा का मैच पेशावर जाल्मी के साथ चल रहा था। पारी के 7वें ओवर में पेशावर जाल्मी के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर ने लॉन्ग ऑन बाउंड्री की तरफ एक जबरदस्त शॉट लगाया। फाफ डू प्लेसी और मोहम्मद हसनैन दोनों ने गेंद की तरफ दौड़ लगाई। डू प्लेसी जब बाउंड्री लाइन के नजदीक गेंद को डाइव लगाकर पकड़ने लगे तभी हसनैन का पैर उनके सिर से टकरा गया और डू प्लेसी चोटिल होकर वहीं गिर पड़े।

फाफ डू प्लेसी का स्कैन कराया गया

इंजरी के बाद डू प्लेसी मैदान से बाहर चले गए और डगआउट में बैठे नजर आए। पाकिस्तान के मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। इसके बाद उनका स्कैन हुआ और वो मैदान में वापसी नहीं कर सके।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने कप्तान के एल राहुल को गेंदबाजी की, सामने आया शानदार वीडियो

क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम को इस मुकाबले में पेशावर जाल्मी से हार का सामना करना पड़ा। डेविड मिलर ने 46 गेंद पर 73 रनों की जबरदस्त धुआंधार पारी खेलते हुए अपनी टीम को एक विशाल स्कोर तक पहुंचा दिया। पेशावर ने 5 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए।

फाफ डू प्लेसी के चोटिल होने की वजह से क्वेटा की टीम को बड़ा झटका लगा और टीम लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 9 विकेट खोकर 136 रन ही बना सके।

ये भी पढ़ें: युवराज सिंह ने बताया कि 2007 टी20 वर्ल्ड कप में उनके 6 छक्कों को लेकर एम एस धोनी की क्या प्रतिक्रिया थी


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...