Create
Notifications

कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया में शुरु की प्रैक्टिस

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम
Nitesh
visit

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने ऑस्ट्रेलिया में आउटडोर ट्रेनिंग शुरु कर दी है। सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद पूरी टीम ने सिडनी में प्रैक्टिस की। भारतीय टीम दुबई से सीधे ऑस्ट्रेलिया पहुंची थी। शनिवार को टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंची और 14 दिन वो क्वांरटीन में रहेंगे। हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम के लिए आउटडोर ट्रेनिंग की व्यवस्था कर रखी थी।

बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टीम के आउटडोर ट्रेनिंग और जिम सेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। हार्दिक पांड्या, पृथ्वी शॉ, कुलदीप यादव, हनुमा विहारी और मोहम्मद सिराज जैसे खिलाड़ी ट्रेनिंग करते देखे जा सकते थे। सिडनी ओलंपिक पार्क में भारतीय प्लेयर्स ने ट्रेनिंग की। इनके अलावा स्पिनर कुलदीप यादव, तेज गेंदबाज उमेश यादव, ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर और चेतेश्वर पुजारा ने भी ट्रेनिंग सेशनल में हिस्सा लिया।

ये भी पढ़ें: 2004 में ऑस्ट्रेलिया से घर में हारने वाली भारतीय टीम के सभी सदस्यों की जानकारी

आउटडोर ट्रेनिंग के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने कुछ वक्त जिम में भी बिताया। शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और टी नटराजन जिम के अंदर देखे हए।

भारतीय टीम रेट्रो लुक वाली जर्सी में आएगी नजर

आपको बता दें कि भारतीय टीम 27 नवंबर को वनडे सीरीज के साथ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। इस सीरीज में टीम इंडिया पुरानी रेट्रो जर्सी में नजर आएगी। प्रतिष्ठित मैग्जीन आउटलुक की रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय टीम की ये नई जर्सी 70 के दशक की जर्सी जैसी होगी। वहीं कई लोग इसे 1992 वर्ल्ड कप की जर्सी जैसा बता रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलियाई टीम भी टी20 सीरीज के दौरान एक अलग तरह की जर्सी में नजर आएगी।

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पर वनडे और टी20 के अलावा 4 मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी। टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर से होगी। भारत को इस दौरे पर एडिलेड में एक डे-नाईट टेस्ट मुकाबला भी खेलना है। हालांकि कप्तान विराट कोहली आखिरी 3 टेस्ट मैचों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे और वापस भारत चले आएंगे।

ये भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट में भारत के 3 सबसे सफल गेंदबाज


Edited by Nitesh
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now