ENG Vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ वन-डे सीरीज के लिए इंग्लैण्ड टीम में बदलाव

Ankit
Enter caption

8 मई से पाकिस्तान के साथ होने वाली पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज के लिए इंग्लैण्ड टीम में बदलाव किया गया है। एलेक्स हेल्स की जगह अब जेम्स विंस को 17 सदस्यीय इंग्लिश टीम में शामिल किया गया है। इससे पहले विंस का चयन सिर्फ आयरलैंड के साथ होने वाले इकलौते एकदिवसीय मैच के लिए हुआ था।

जेम्स विंस
जेम्स विंस

दायें हाथ के बल्लेबाज जेम्स विंस को यह मौका एलेक्स हेल्स के प्रतिबंध के बाद मिला है। इससे पहले हेल्स को प्रतिबंधित ड्रग्स के सेवन के कारण टीम से बाहर किया गया था। जेम्स विंस ने घरेलू क्रिकेट में निरन्तर बेहतर प्रदर्शन किया है, यही कारण है कि उनका टीम में चयन हुआ है। इस समय खेले जा रहे रॉयल लंदन कप में विंस ने लगभग 80 की औसत से 402 रन बनाए हैं। वह घरेलू क्रिकेट में हैम्पशायर की टीम से खेलते हैं।

इसके अलावा डेविड मलान और बेन डकेट को भी आयरलैंड के साथ होने वाले इकलौते एकदिवसीय मैच और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले टी20 के लिए शामिल किया गया है।

गौरतलब है कि इंग्लैंड को आयरलैंड के खिलाफ 3 मई को एक वनडे मैच खेलना है। उसके बाद इंग्लिश टीम पाकिस्तान के खिलाफ एक टी20 और पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलेगी।

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लिश टीम:

इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, टॉम करन, जो डेनली, क्रिस जॉर्डन, जेम्स विंस, लियाम प्लंकेट, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, डेविड विली, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।

आयरलैंड वनडे और पाकिस्तान टी 20 के लिए इंग्लिश टीम:

इयोन मॉर्गन (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, टॉम करन, जो डेनली, क्रिस जॉर्डन, लियाम प्लंकेट, आदिल राशिद, जो रूट, जेम्स विंस, डेविड विली, बेन फॉक्स, डेविड मलान और बेन डकेट।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now