Create
Notifications

"सौरव गांगुली जितना क्रिकेट को लेकर जज्बा किसी और के पास नहीं है"

सौरव गांगुली
सौरव गांगुली
reaction-emoji
Nitesh

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के नए सीईओ निक हॉकले ने बीसीसीआई प्रेसिडेंट (BCCI) सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हॉकले के मुताबिक सौरव गांगुली के अंदर जितना क्रिकेट (Cricket) को लेकर जोश और जज्बा है उतना किसी और के पास नहीं है।

निक हॉकले और सौरव गांगुली के बीच रिश्ते काफी अच्छे रहे हैं और इसी वजह से बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के रिलेशनशिप भी अच्छे रहे हैं। ब्रिस्बेन टेस्ट मैच को लेकर हुआ विवाद हो या फिर आईपीएल सस्पेंड होने के बाद सुरक्षित तरीके से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को उनके देश भेजना रहा हो, दोनों बोर्डस ने काफी मिल-जुलकर काम किया है।

ये भी पढ़ें: भारत के खिलाफ WTC Final में केन विलियमसन के खेलने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

निक हॉकले के मुताबिक गांगुली और उनकी टीम काफी शानदार है। उन्होंने भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला टीमों के बीच ऐतिहासिक डे-नाईट टेस्ट मैच को लेकर भी बयान दिया और कहा कि दोनों ही बोर्ड्स इस मुकाबले को लेकर एक पेज पर हैं।

द ग्रेड क्रिकेटर यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान निक हॉकले ने कहा "गांगुली काफी शानदार इंसान हैं। वो जमीन से जुड़े हुए रहते हैं। मैं आपको बताना चाहता हूं कि गेम को लेकर जितना जज्बा उनके पास है, उतना किसी और के पास नहीं है। उनके साथ काम करना काफी शानदार है। भारतीय महिला टीम एक टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली है और इसको लेकर हमारी उनसे बातचीत हो रही है।"

निक हॉकले ने आगे कहा "मुझे पता है कि वो काफी एक्साइटेड हैं। ये उनके लिए काफी बड़ा मोमेंट था। हमने एकसाथ मिलकर इस तरह से काम किया है कि क्रिकेट अच्छी तरह से चलती रहे।"

आपको बता दें कि भारतीय महिला टीम पहली बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाईट टेस्ट मुकाबला खेलेगी।

ये भी पढ़ें: लॉर्ड्स टेस्ट मैच में इंग्लैंड के इरादों पर सवाल उठाने वाले लोगों को जो रूट ने दिया जवाब


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...