COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 3 भारतीय खिलाड़ी जिनके लिए 12वां सीजन आखिरी साबित हो सकता है 

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.38K   //    03 Dec 2018, 14:32 IST

Yuvraj Singh
Yuvraj Singh

आईपीएल के 12वां सीजन में अब चार महीने से भी कम समय बचा है और हमने पिछले कुछ हफ्तों में कुछ खिलाड़ियों को फेरबदल होते हुए देखा है। फ्रेंचाइजियों ने कुछ खिलाड़ियों को रिलीज किया है, जबकि उन्होंने कुछ खिलाड़ियों को टीम के साथ बनाए रखा है।

वहीं अब नीलामी के दिन ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फ्रेंचाइजी इन रिलीज खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करती हैं। आईपीएल नीलामी 2018 में विभिन्न फ्रैंचाइजियों ने कई अनुभवी भारतीय क्रिकेटरों को खरीदा था। हालांकि उनमें से कुछ अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहे, जबकि कुछ खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सबको निराश किया।

ऐसे में आने वाला सीजन आईपीएल टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले कुछ अनुभवी भारतीय खिलाड़ियों के लिए आखिरी सीजन हो सकता है। यहां ऐसे ही 3 अनुभवी खिलाड़ियों पर नजर डालेंगे जो शायद 2019 में अपना आखिरी आईपीएल सीजन खेल रहे हों।


#1 युवराज सिंह

I

युवराज सिंह वर्तमान में अपने करियर के काफी खराब दौर से गुजर रहे, जिसमें वे नेशनल टीम में भी नहीं है और साथ ही किंग्स-11 पंजाब ने भी उन्हें रिलीज कर दिया है, जिसके लिए उन्होंने पिछला सीजन खेला था। इस साल की शुरुआत में ही उनका आईपीएल सीजन बेहद खराब रहा था, जिसमें उन्होंने 6 मैचों में केवल 65 रन बनाए। वो भी मात्र 10.83 के औसत से। खराब फॉर्म के परिणामस्वरूप अधिकांश मैचों में उन्हें बाहर रखा गया था।

इस बार युवराज सिंह का नाम नीलामी में जाएगा और यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि उन्हे कोई खरीदार मिलता भी है या नहीं। साथ ही उम्र और फिटनेस के साथ-साथ, युवराज को आने वाले सीजन में अच्छा प्रदर्शन करने की आवश्यकता होगी क्योंकि यही सीजन उनके क्रिकेट करियर का भाग्य तय करेगा।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...