Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 4 खिलाड़ी जिन्हें रिटेन करके उनकी टीमों ने गलती कर दी

  • इन चार खिलाड़ियों को रिटेन नहीं करना चाहिए था।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 20:08 IST

Chennai Super Kings retained Harbhajan Singh who is in the twilight of his career.

आईपीएल के प्रशंसकों के लिए नवंबर का महीना रोमांचक था क्योंकि सभी टीमों ने अपने-अपने खिलाड़ियों को रिलीज किया और टीम में कुछ फेरबदल हुए। उनमें से कुछ बहुत ही रोचक फैसले थे क्योंकि लोग जिन खिलाड़ियों की रिलीज के बारे में सोच रहे थे वे टीम में बने रहेंगे और जिनका टीम में रहने की उम्मीद थी वे रिलीज कर दिए गए।

कुछ टीमों ने खिलाड़ियों में विश्वास दिखाया और पिछले सत्र में कुछ खास प्रदर्शन नहीं करने के बाद भी खिलाड़ियों को टीम में बरकार रखा। ये खिलाड़ी खुद को अपनी फ्रेंचाइजी के साथ रहने के लिए अपने आप को भाग्यशाली मानेंगे।

हालांकि हो सकता है कुछ खिलाड़ियों को रिटेन करने को लेकर गलत फैसले भी ले लिए गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं उन चार खिलाड़ियों के बारे में जिनको रिटेन करना टीमों के लिए गलत साबित हो सकता है।

# 4 बेन स्टोक्स

Ben Stokes

2017 में आरपीएस से 14 करोड़ और 2018 में रॉयल्स से 12 करोड़ रुपए पाने वाला ये इंग्लिश खिलाड़ी नीलामी में लगातार दो साल सबसे महंगा खिलाड़ी साबित हुआ है। स्टोक्स का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था।

स्टोक्स का पिछले सीजन में प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था और वे राजस्थान रॉयल्स के प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे थे। अपने आईपीएल करियर में, स्टोक्स ने 25 मैचों में 134 की स्ट्राइक रेट से 512 रन बनाए हैं और साथ ही साथ 20 विकेट भी लिए है।

बेन स्टोक्स का रिटेंशन सबसे सही विकल्प नहीं है क्योंकि बेन पूरे सीजन के लिए आईपीएल में उपलब्ध नहीं रहेंगे।

यह भी पढ़ें: आईपीएल 2019: 8 रिलीज खिलाड़ी जिनको नीलामी में जरूर खरीदा जाना चाहिए

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 4 NEXT
Published 01 Dec 2018, 20:02 IST
Advertisement
Fetching more content...