Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

आईपीएल 2019: 3 खिलाड़ी जिनको रिटेन कर फ्रैंचाइजियों ने चौंका दिया

Sandeep Lamichchane(R) was one of the players who performed well but didn
ANALYST
Modified 26 Nov 2018, 17:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

आईपीएल 2018 एक शानदार सीजन रहा था और इसमें चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की वापसी भी शामिल थी। सभी टीमों ने अपनी टीम को फिर से बनाया और कुछ बड़े नाम अलग-अलग टीमों में स्विच हुए जिसे देखना दिलचस्प था और वे एक-दूसरे के खिलाफ खेले जिससे खेल का मजा दोगुना हो गया था। इस सीजन मे सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स थे जिन्हें राजस्थान ने 12.5 करोड़ रुपए की बोली लगाकर खरीदा।

केन विलियमसन, राशिद खान, अंबाती रायडू और केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों ने बहुत कमाल का प्रदर्शन किया। जबकि कई खिलाड़ी स्पॉटलाइट में आए और अपनी टीम के लिए कमाल का प्रदर्शन किया। वहीं कुछ खिलाड़ियों ने मैदान पर ऐसा प्रदर्शन किया, जिन्हें आसानी से नहीं भुला पाएंगे।

2019 के आईपीएल की तैयारियां शुरू हो चुकी है और सभी टीमों ने अपने खिलाड़ियों को रिटेन भी कर लिया है। यहां ऐसे ही उन 3 खिलाड़ियों पर नजर डाली गई है जिनको रिटेन करने के बाद सबका ध्यान इन खिलाड़ियों की ओर गया है।

# 3 टिम साउदी

Tim Southee

टिम साउदी का पिछले सीजन के आईपीएल में बहुत खराब प्रदर्शन था। क्रिस वोक्स के जाने के बाद अनुभवी किवी तेज गेंदबाज के ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी। हालांकि उन्होंने मिलाजुला प्रदर्शन किया और एक मैच में वे मैन ऑफ द मैच भी बने, लेकिन साउदी कई मौकों पर विकेट लेने में सफल नहीं रहे थे। उनकी फील्डिंग भी एक बड़ा प्लस पॉइंट थी क्योंकि विराट कोहली और एबीडी के अलावा अन्य खिलाड़ियों ने अच्छा क्षेत्ररक्षण प्रदर्शन नहीं दिया।

टिम साउदी ने 9 मैचों में खराब इकॉनमी दर पर 8 मैचों में केवल 5 विकेट लिए। इन सबके बावजूद, उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के द्वारा रिटेन किया गया है। जिससे टीम का उनमें विश्वास दिखता है।

क्रिकेट की सभी ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Published 26 Nov 2018, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit