Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 3 भारतीय गेंदबाज जिन्हें नीलामी में मुंबई इंडियंस खरीद सकती हैं 

  • मुंबई इंडियंस इन तीन भारतीय गेंदबाजों को अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:57 IST

Image result for rohit sharma mumbai indians

मुंबई इंडियंस टीम ने साल 2013, 2015 और 2017 में इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम किया था हालांकि ऐसे बेहतरीन रिकॉर्ड के बाद भी 2018 में इस टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा नहीं रहा। 2018 में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों का चुनाव काफी सवालों में रहा। गलत खिलाड़ियों के चयन को लेकर टीम को काफी मैचों में हार का सामना करना पड़ा।

मुंबई 2018 में पांचवें स्थान पर रही। ऐसे में टीम को इस बार कुछ ऐसे धुरंधर खिलाड़ियों की जरूरत है जो पहले की तरह इस टीम को मजबूत बनाते हुए एक बार फिर से जीत दिला सके। ऐसे में 2019 के आईपीएल के लिए नीलामी के वक्त सही खिलाड़ियों का चयन करना बहुत ही जरूरी है।

टीम में बुमराह जैसे खिलाड़ियो को सपोर्ट करने के लिए मुंबई इंडियंस को अच्छे गेंदबजों की जरूरत है। यहां जानिए ऐसे तीन गेंदबाजों के बारे में जिन पर नीलामी मुंबई इंडियंस विचार कर सकती हैं।

#3 मोहम्मद शमी

Image result for mohammed shami dd

इस आईपीएल में मोहम्मद शमी पर कई टीमों की नजरें हैं। पिछले सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलते हुए शमी ने 40 की औसत और 10.40 की इकोनॉमी रेट के साथ 4 मैचों में 3 विकेट झटके थे। ऐसे में उनकी टीम ने उन्हें बाहर कर दिया है। 2019 नीलामी में इस बार शमी पर टीमों की नजरें हैं।

मुंबई इंडियंस के पास जसप्रीत बुमराह को छोड़कर इस वक्त कोई भी भारतीय तेज गेंदबाज नहीं है। टीम में ये कमी पिछले काफी समय से हैं। ऐसे में इस सीजन की नीलामी में मुंबई इंडियंस को अपनी गेंदबाजी मजबूत करनी चाहिए। शमी टीम के लिए एक अच्छा चुनाव हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: आईपीएल नीलामी 2019: 4 नए रहस्यमयी गेंदबाज जिन पर नीलामी में दांव लगाया जा सकता है

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें


1 / 3 NEXT
Published 21 Nov 2018, 22:21 IST
Advertisement
Fetching more content...