Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल नीलामी 2019: 4 नए रहस्यमयी गेंदबाज जिन पर नीलामी में दांव लगाया जा सकता है

  • इन 4 गेंदबाजों ने अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 15 Nov 2018, 14:31 IST

Sri Lanka

इंडियन प्रीमियर लीग ने अभी तक कई युवा खिलाड़ियों को क्रिकेट के मैदान में दुनिया के सामने अपना हुनर दिखाने का मौका दिया है। अगर आईपीएल जैसा फॉर्मेट नहीं होता तो भारत जसप्रीत बुमराह जैसे जबरदस्त खिलाड़ियों को नहीं ढूंढ पाता। 2008 से शुरू हुई इस लीग ने इंटरनेशनल क्रिकेट में कई खिलाड़ियों को लॉन्च किया है। आईपीएल ने बुमराह और मुजीब उर रहमान जैसे खिलाड़ियों को इंटरनेशनल क्रिकेट तक पहुंचाया है। ऐसे में यहां जानिए कुछ ऐसे गेंदबाजों के बारे में जो इस आईपीएल सीजन में टीम मालिकों को अपनी परफॉर्मेंस से लुभाकर खुद पर बोली लगाने के लिए आकर्षित कर सकते हैं।  

#4 केविन कोथिथोडा- श्रीलंका

केविन कोथिथोडा मलेशिया में हुए अंडर-19 एशिया कैंपेन के दौरान स्पॉलाइट में आए थे। श्रीलंका के इस 20 साल के स्पिनर के खेल में पॉल एडम्स जैसी कई खूबियां हैं। दिलचस्प बात है कि केविन ने कभी पॉल एडम्स को गेंदबाजी करते नहीं देखा है। पॉल के खेल की खूबियां केविन में अपने आप कोच के मार्गदर्शन के दौरान आ गईं।

केविन की उम्र अभी सिर्फ 20 साल है और उनके खेल के चर्चे श्रीलंका के कई बड़े खिलाड़ी करते हैं। बहुत कम समय में केविन ने अपने खेल में कई बड़े सुधार किए हैं। पिछले साल डेब्यू करने के बावजूद भी केविन इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना सिक्का नहीं जमा पाए थे। श्रीलंका इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए अपनी टीम में कई सुधार कर रही है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि केविन को भी बहुद जल्द टीम के साथ इंटरनेशनल लेवल पर खेलने का मैका मिल सकता है। वहीं माना जा रहा है कि केविन के खेल को देखते इंडियन प्रीमियर लीग में उनकी बोली लगेगी।

यह भी पढ़ें: क्रिकेट इतिहास के ये 3 बड़े रिकॉर्ड तोड़ना है मुश्किल

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें


1 / 4 NEXT
Published 15 Nov 2018, 14:31 IST
Advertisement
Fetching more content...