Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 टीमें जो आईपीएल 2019 नीलामी में युवराज सिंह को खरीद सकती है

  • ये तीन टीमें युवराज सिंह पर पैसा लगा सकती है
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 20:07 IST

Enter caption

कुछ हफ्ते पहले प्रत्येक आईपीएल टीम ने खिलाड़ियों की एक सूची जारी की, जिसमें 2019 सत्र के लिए रिलीज खिलाड़ियों का नाम बताया गया। वहां कुछ बड़े नाम भी शामिल थे, जिनमें से एक किंग्स इलेवन पंजाब के युवराज सिंह भी थे। हालांकि यह कोई आश्चर्य की बात नहीं थी कि उन्हें रिलीज कर दिया गया क्योंकि उनका प्रदर्शन भी काफी निराशाजनक था।

उन्होंने पिछले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए 8 मैच खेले, जहां उन्होंने 10.83 के औसत से केवल 65 रन बनाए। हालांकि, वह एक बेहतरीन मैच विनर रहे है। युवराज सिंह का एक बेहतरीन अनुभव रहा है। ऐसे में आइए जानते हैं उन तीन आईपीएल फ्रैंचाइजियों के बारे में जो आईपीएल 2019 के लिए नीलामी एक ऑलराउंडर के तौर पर युवराज सिंह पर बोली लगा सकती है।

# 3 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर


Royal Challengers Bangalore

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम स्टार खिलाड़ियों से सजी हुई है लेकिन उन्होंने कई सीजन में सबको निराश किया है। हालांकि उन्होंने आईपीएल 2018 में थोड़ा बेहतर प्रदर्शन किया लेकिन प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई करने में असफल रहे।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने क्विंटन डी कॉक, ब्रेंडन मैकलम और मनदीप सिंह को इस सीजन में रिलीज कर दिया। उन्होंने मनदीप के स्थान पर पंजाब से मार्कस स्टोइनिस को अपनी टीम में शामिल किया है। उनके शीर्षक्रम मे कोहली, पार्थिव पटेल और एबी डीविलियर्स जैसे खिलाड़ी है लेकिन आरसीबी को मध्य क्रम में कुछ स्थिरता की जरूरत है, जो युवराज सिंह उन्हें प्रदान कर सकते हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर युवराज सिंह को नंबर 4 पर इस्तेमाल करके देख सकती है। शीर्ष क्रम के बाद मध्यक्रम में वे काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे। साथ ही युवराज सिंह के अनुभव का फायदा भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर उठा सकेगा।


यह भी पढ़ें: आईपीएल 2019: 3 खिलाड़ी जिनको रिटेन कर फ्रैंचाइजियों ने चौंका दिया

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें


1 / 3 NEXT
Published 30 Nov 2018, 10:58 IST
Advertisement
Fetching more content...