टिम पेन ने न्यूजीलैंड फैंस से मांगी माफी, चौंकाने वाली वजह आई सामने

टिम पेन
टिम पेन

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने न्यूजीलैंड फैंस से माफी मांग ली है। उनके माफी मांगने के पीछे एक खास वजह है। दरअसल टिम पेन ने भविष्यवाणी की थी कि न्यूजीलैंड की टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल में भारतीय टीम से हार जाएगी। हालांकि ऐसा हुआ नहीं और कीवी टीम ने भारत को हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस तरह से टिम पेन की भविष्यवाणी पूरी तरह से गलत साबित हुई। इसी वजह से अब उन्होंने माफी मांग ली है।

न्यूजीलैंड के रेडियो स्टेशन न्यूजटॉक जेडबी से बातचीत के दौरान टिम पेन ने कीवी फैंस से माफी मांगी। उन्होंने कहा,

मैं गलत साबित हुआ। इसलिए ऑन एयर आकर मैंने माफी मांगने के बारे में सोचा। मेरे हिसाब से न्यूजीलैंड ने काफी जबरदस्त खेल दिखाया। जिस तरह का प्रदर्शन उन्होंने किया उसे देखना काफी शानदार रहा।

ये भी पढ़ें: टॉम बैंटन ने ताबड़तोड़ छक्के लगाकर जिताया मैच, कॉलिन डी ग्रैंडहोम की तूफानी पारी गई बेकार

टिम पेन ने की थी न्यूजीलैंड के हारने की भविष्यवाणी

आपको बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले टिम पेन ने कहा था कि भारतीय टीम इस मुकाबले को आसानी से जीत लेगी। एक बातचीत में विकेटकीपर-बल्लेबाज को डब्ल्यूटीसी फाइनल की विजेता टीम को चुनने के लिए कहा गया था और उन्हें भारत का नाम लेने में कोई झिझक नहीं हुई थी। पेन ने यहां तक कहा था कि अगर विराट कोहली के खिलाड़ी अपने सर्वश्रेष्ठ के करीब खेलते हैं तो भी वे आसान जीत के साथ आगे चले जाएंगे।

भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा और इस तरह से भारत ने एक और आईसीसी ट्रॉफी गंवा दी। न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेटों से हरा दिया।

ये भी पढ़ें: आंद्रे रसेल की वेस्टइंडीज टी20 टीम में वापसी, क्रिस गेल समेत कई प्लेयर शामिल

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता