Create

टिम पेन ने ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे को जताई बड़ी चिंता

Sheffield Shield - WA v TAS: Day 4
Sheffield Shield - WA v TAS: Day 4
reaction-emoji
Nitesh

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के पाकिस्तान दौरे को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भले ही अगले साल पाकिस्तान का दौरा कंफर्म कर दिया है लेकिन टिम पेन ने इस टूर को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने कहा है कि कुछ खिलाड़ियों को पाकिस्तान का टूर करने में प्राब्लम हो सकती है।

ऑस्ट्रेलियाई अधिकारियों का एक दल अगले महीने पाकिस्तान जाकर सुरक्षा का जायजा लेगा। इसके अलावा ये अधिकारी कोविड-19 प्रोटोकॉल के बारे में भी पूरी जानकारी लेंगे। उनके इस जांच के बाद ही ये तय होगा कि क्या ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान जाएगी या नहीं।

कुछ खिलाड़ी शायद पाकिस्तान का दौरा करने में सहज ना हों - टिम पेन

हालांकि टिम पेन ने कहा है कि शायद कुछ खिलाड़ी ऐसे हों जो पाकिस्तान का दौरा ना करना चाहते हों। पेन के मुताबिक अभी भी टीम में इसको लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है और वो अपनी बेस्ट टीम ले जाने की कोशिश करेंगे।

एसईएन रेडियो से बातचीत में टिम पेन ने कहा "कुछ खिलाड़ी ऐसे होंगे जो एक्सपर्ट्स की सलाह के बाद ही कोई फैसला लेंगे। अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो कुछ लोग ऐसे हैं जो पाकिस्तान का टूर करने में सहज नहीं होंगे। किसी भी टूर से पहले ऐसा होता है। ये एक ऐसा इश्यू है जिसके बारे में हम बात करेंगे। लोगों को सही जवाब दिया जाएगा और फिर हम उम्मीद करेंगे कि अपनी बेस्ट टीम लेकर जाएं। हालांकि आखिर में उस प्लेयर को खुद फैसला लेना है कि वो क्या करना चाहता है।"

आपको बता दें कि 24 साल बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान दौरे पर जाएगी, जहां 3 एकदिवसीय के साथ एकमात्र टी20 मैच और 3 टेस्ट मैचों की श्रृंखला में हिस्सा लेगी। ऑस्ट्रेलिया का ये दौरा अगले साल मार्च में होगा।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...