Create
Notifications

एडिलेड टेस्ट मैच में विराट कोहली की पारी को लेकर टिम पेन ने दिया बड़ा बयान

Australia v India: 1st Test - Day 1
Australia v India: 1st Test - Day 1
reaction-emoji
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की बल्लेबाजी को लेकर पूर्व कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली ऐसे बल्लेबाजी कर रहे थे जैसे वो आउट ही नहीं होंगे और मैं काफी चिंता में पड़ गया था।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में खेले गए डे-नाईट टेस्ट मुकाबले में विराट कोहली ने पहली पारी में जबरदस्त बल्लेबाजी की थी। उन्होंने 180 गेंद पर 74 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। उन्हें कोई भी गेंदबाज आउट नहीं कर पाया था और वो रन आउट हुए थे। भारतीय टीम ने पहली पारी में 244 रन बनाए थे लेकिन दूसरी पारी में सिर्फ 36 रनों पर ही पूरी टीम सिमट गई थी।

मुझे लगा कि विराट कोहली काफी दिक्कतें पैदा कर सकते हैं - टिम पेन

टिम पेन के मुताबिक जब विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे तो वो काफी चिंता में पड़ गए थे। क्योंकि उन्हें ऐसा लग रहा था कि कोहली आउट ही नहीं होंगे। उन्होंने वूट सेलेक्ट की डॉक्यूमेंट्री 'बंदो में था दम' में कहा,

मैं ये जरूर कहना चाहूंगा कि जब वो बल्लेबाजी कर रहे थे और 20-30 रन बनाकर खेल रहे थे। इसके बाद फ्लडलाइट जल गई और मैंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि कोहली आउट ही नहीं होंगे। मैंने कहा कि हम काफी मुश्किल में हैं। मुझे अभी भी याद है कि लगभग 15 मिनट तक मैं यही सोचता रहा कि विराट कोहली काफी दिक्कतें खड़ी कर सकते हैं। अजिंक्य रहाणे ने भी थोड़ी देर काफी जबरदस्त बल्लेबाजी की थी।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने उस सीरीज में 36 रनों पर ऑल आउट होने के बाद जबरदस्त तरीके से वापसी की थी और ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं के घर में टेस्ट सीरीज में मात दी थी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...