टिम पेन ने स्टीव स्मिथ की बड़ी कमजोरी के बारे में बताया, कहा अगर मैं विरोधी टीम में हूं तो...

स्टीव स्मिथ को लेकर टिम पेन ने दी प्रतिक्रिया
स्टीव स्मिथ को लेकर टिम पेन ने दी प्रतिक्रिया

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान टिप पेन (Tim Paine) ने दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने स्टीव स्मिथ की बड़ी कमजोरी के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि अगर वो विरोधी टीम के कप्तान हैं तो फिर वो चाहेंगे कि स्मिथ ओपनिंग के लिए ही आएं, क्योंकि स्मिथ को ओपनिंग में ही जल्द आउट किया जा सकता है।

डेविड वॉर्नर के संन्यास के बाद स्टीव स्मिथ से टेस्ट मैचों में ओपन कराया गया लेकिन उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा। स्मिथ ने अभी तक आठ पारियों में ओपन किया है लेकिन इस दौरान 28.50 की औसत से ही वो रन बना पाए हैं। इन आठ पारियों के दौरान उनके बल्ले से मात्र एक अर्धशतक निकला है। न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों के दौरान स्मिथ केवल 51 रन ही बना पाए थे।

नई गेंद से स्टीव स्मिथ को आउट करना आसान है - टिम पेन

टिम पेन के मुताबिक स्टीव स्मिथ को नई गेंद से आउट करना आसान है। उन्होंने ईएसपीएन पर बातचीत के दौरान कहा,

अगर मैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलता तो स्टीव स्मिथ को कहां पर खिलाना पसंद करता। अगर मैं विरोधी टीम में हूं तो फिर मैं यही चाहता कि स्मिथ ओपनिंग के लिए आएं। मैं चाहता कि मेरे तेज गेंदबाज नई गेंद के साथ काफी गति से बॉलिंग करें। मैं 2019 के एशेज में उनके साथ खेला था और एक टूर पर उनके साथ इंग्लैंड भी गया था। उन्होंने उस दौरान नंबर 4 पर खेलते हुए काफी जबरदस्त बल्लेबाजी की थी। ऐसा लगता था कि उन्हें आउट ही नहीं किया जा सकता है। मैं चाहता हूं कि वो ओपनर के तौर पर सफल रहें। वो ऐसा कर सकते हैं, इसमें कोई शक नहीं है। हालांकि विरोधी टीम के प्लेयर के तौर पर मैं उन्हें ओपनर के तौर पर देखना ही पसंद करुंगा, क्योंकि तब उन्हें आउट करना आसान हो जाता है।

Quick Links